हरियाणा

haryana

करनाल में नेशनल हाईवे 44 पर कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2023, 6:24 PM IST

करनाल में सोमवार को हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक पंजाब का रहने वाला था. हादसे के बाद ड्राइवर को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

road accident in karnal
road accident in karnal

करनाल: सीएम सिटी करनाल में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. सोमवार को भी राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर पानी लकड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. नीलोखेड़ी स्थित बुटाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेजा.

ये भी पढ़ें-अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 24 वर्षीय युवक की मौत, एक घायल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय शेर सिंह पंजाब के मोहाली के गांव बेहड़ा का रहने वाला था. शेर सिंह पेशे से ड्राइवरी का काम करता था. सुबह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर वो अपने गांव से उत्तर प्रदेश जा रहा था. तभी राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर नीलोखेड़ी के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से मोटरसाइकिल से वो गिर गया. पुलिस और राहगीर उसको आनन-फानन में हॉस्पिटल ले गये लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया गया.

कार चालक को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें-करनाल में लाडवा रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत

मृतक के बेटे अमनदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा उनको सूचना मिली थी कि उनके पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई है. एक्सीडेंट के बाद गाड़ी चालक भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन मौके पर मौजूद राहगीरों ने उसको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी कार चालक का नाम हरजोत सिंह है जो पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है.

हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस.

ये भी पढ़ें-करनाल सड़क हादसा: असंतुलित कार ने किसान को कुचला, इलाज के दौरान मौत

नीलोखेड़ी के थाना बुटाना के जांच अधिकारी गुरबचन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नीलोखेड़ी के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक चालक को टक्कर मार दी. हादसे में उसकी मौत हो गई. पुलिस के द्वारा राहगीरों की मदद से आरोपी कार चालक को पकड़ लिया गया है जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है जहां पोस्टमार्टम कराकर उसका शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. परिवार वालों के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-बेटी की शादी का सामान लेने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details