हरियाणा

haryana

करनाल: पुलिस वाले ही निकले ठग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2019, 5:55 PM IST

करनाल के दो पुलिसकर्मी पंद्रह लाख रुपए की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं. इन दो पुलिसकर्मियों पर दिल्ली की निजी कम्पनी के कर्मचारी ने पंद्रह लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया है.

पुलिस कर्मीयों पंद्रह लाख रुपए ठगे

करनाल: जिले के पुलिस अधिकारियों ने अपने ही दो पुलिस वालों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जोगिंद्र - SA थाना सिविल लाइन करनाल और विक्रम छोटा मुंशी थाना राम नगर करनाल को गिरफ्तार किया है. इन दोनों पुलिसकर्मियों पर दिल्ली की निजी कम्पनी के कर्मचारी ने ठगी करने का आरोप लगाया है.

दोनों पुलिसकर्मियों ने दिल्ली की निजी कम्पनी के कर्मचारी को डरा धमका कर पंद्रह लाख रुपए ठग लिए. दिल्ली की निजी कंपनी का कर्मचारी पानीपत से कंपनी की चौबीस लाख रुपए की पेमेंट लेकर करनाल से यमुनानगर पैसे देने जा रहा था. लेकिन जिसे पैसे देने थे वो मिल नहीं पाया. जिसके बाद वो वापस पैसे लेकर दिल्ली जा रहा था.

क्लिक कर देखें वीडियो.

दर्ज करवाई शिकायत

किसी से मिली इंफॉर्मेशन पर विक्रम नामक पुलिसकर्मी ने जोगिंद्र को अपने विश्वास में लेकर कम्पनी के कर्मचारी को बाईपास पर रोक लिया और हवाला का पैसा होने का डर दिखा कर उससे पंद्रह लाख रुपए ठग लिए. जिसके बाद में कंपनी के मैनेजर ने इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद शिकायत पर करनाल के सिविल लाईन थाने में मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस गिरफ्तार ठग पुलिसकर्मियों को कोर्ट में पेश करेगी.
ये भी पढ़े- हिसार: 4 महीने बाद पकड़ा गया 12 लाख की लूट का मुख्य आरोपी

Intro:करनाल पुलिस के हत्थे चडे दो ठग पुलिस वाले ।

Body:करनाल पुलिस ने अपने ही महकमे के दो पुलिस वालों जोगिंद्र - SA (थाना सिविल लाइन करनाल )व विक्रम छोटा मुंशी थाना राम नगर करनाल ) को गिरफ़्तार किया है । इन्होंने दिल्ली की निजी कम्पनी के कर्मचारी को डरा धमका कर पंद्रह लाख रुपए ठग लिए । कर्मचारी निजी कम्पनी दिल्ली जो पानीपत से कम्पनी की चौबीस लाख रुपए की पेमेंट लेकर करनाल से यमुनानगर पैसे देने गया परन्तु जिसे पैसे देने थे वो नहीं मिला ओर वह वापिस पैसे लेकर दिल्ली जा रहा था तो किसी की इंफॉर्मेशन पर विक्रम पुलिस वाले ने जोगिंद्र को अपने विश्वास में लेकर कम्पनी के कर्मचारी को बल्डी बाईपास पर रोक लिया ओर हवाला का पैसा होने का डर दिखा कर उससे पंद्रह लाख रुपये ठग लिए ।बाद में कम्पनी के मैनेजर की शिकायत पर करनाल के सिविल लाईन थाने में मामला दर्ज कर गिरफ़्तार कर लिया गया ओर कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा ।Conclusion:बाइट - वीरेंदर सैनी डी एस पी करनाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details