हरियाणा

haryana

पति की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या करने वाली आरोपी पत्नी गिरफ्तार

By

Published : Dec 26, 2022, 6:53 PM IST

करनाल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी ने अपने सोते हुए पति की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर (Wife killed husband in Karnal) हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार भी बरामद कर लिये हैं. फिलहाल आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Wife killed husband in Karnal
करनाल में पत्नी ने की पति की हत्या

करनाल: हरियाणा के करनाल से सनसनी खेज मामला सामने आया है. दरअसल 17 दिसंबर की सुबह असंध पुलिस को सूचना मिली कि अंसध क्षेत्र के गांव पोपड़ा में रविवार रात को घर में सोए हुए 53 साल के सुरेश कुमार की किसी ने गला काट कर (Murder case in karnal) हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही प्रबंधक थाना असंध बलजीत सिंह और स्पेशल यूनिट असंध के इंचार्ज उप-निरीक्षक ऋषिपाल सिंह अपनी-अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंचे.

एफ.एस.एल. की टीम को भी मौके पर बुलाया गया और घटनास्थल का गंभीरता से निरीक्षण किया और वहां से मिलने वाले सभी साक्ष्यों को पुलिस की टीमों द्वारा कब्जे में ले लिया गया. इसके बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस टीम द्वारा मृतक के बेटे अमित की शिकायत पर थाना असंध में मामला दर्ज किया गया.

मामले में गहनता से जांच करते हुए प्रबंधक थाना व स्पैशल युनिट की टीमों ने घटनास्थल से मिलने वाले साक्ष्यों को जोड़ना शुरू किया. जिसमें हर पहलू से जांच की सुई मृतक की पत्नी की ओर इशारा कर रही थी. शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार (Police arrested accused wife) कर लिया. जिसके बाद मामले में आरोपी पत्नी से पूछताछ की गई तो वह सीधे-सीधे जवाब देने की बजाय पुलिस को गुमराह करने के लिए घुमा-फिराकर जवाब देने लगी.

जिससे पुलिस की शक की सुई और भी गहरा गई. मामला उच्च अधिकारीयों के संज्ञान में लाया गया व उनके आदेशों अनुसार तीन दिन पहले आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर गंभीरता से पूछताछ की गई. तो आरोपी पत्नी ने (Wife killed husband in Karnal) अपना गुनाह स्वीकार कर लिया. जिसके बाद उसे माननीय अदालत के सामने पेशकर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया.

आरोपी के बताए अनुसार वहीं पास लगते गांव के तालाब से हत्या के लिए प्रयोग किए गए कुल्हाड़े व द्रांत को बरामद कर लिया गया. आरोपी की रिमांड अवधी समाप्त होने पर उसे पुनः माननीय अदालत के सामने पेशकर न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया. मामले की पूरी जानकारी प्रबंधक थाना असंध निरीक्षक बलजीत सिंह ने दी.

ये भी पढ़ें: सोनीपत: मुरथल रोड पर एक पीजी में मिली युवती की लश, शरीर पर चोट के निशान

बलजीत सिंह ने बताया कि 16-17 दिसम्बर की रात को थाना असंध क्षेत्र के गांव पोपड़ा में घर में सोते समय एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. जिसमें जांच कर मामले को सुलझाने में कामयाबी मिली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके द्वारा बताए गए स्थान से कुल्हाड़ी व द्रांत भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी में गाड़ी से लोड स्क्रैप मिला गायब तो डायरेक्टर ने ट्रांसपोर्ट कंपनी पर जताया संदेह

ABOUT THE AUTHOR

...view details