हरियाणा

haryana

हरियाणा मंडी का ताजा अपडेट: काले अंगूर 120 रुपये तो 80 रुपये में बिक रही भिण्डी, जानिए इन सब्जियों के दाम

By

Published : Feb 5, 2023, 8:43 AM IST

Updated : Feb 5, 2023, 9:17 AM IST

हरियाणा मंडी का ताजा अपडेट के मुताबिक सब्जी और फलों के दाम में ज्यादा बदलाव (Vegetable prices in Haryana) नहीं देखा जा रहा है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं सब्जी और फलों के दाम

Vegetable prices in Haryana
हरियाणा मंडी का ताजा अपडेट

हरियाणा का मंडी भाव

करनाल: हरियाणा में रविवार को फल-सब्जियों के दाम जारी हो गए हैं. आलू, टमाटर, प्याज समेत हरी सब्जियों की कीमत में रोजाना उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. प्रदेश में सब्जियों की महंगाई से थोड़ा-बहुत राहत जरूर मिली है. लेकिन मांग अधिक होने से भाव में कोई कमी नहीं देखी जा रही है. सब्जियों के दामों में थोड़ी- बहुत राहत से भी आम आदमी का बिगड़ा रसोई का बजट फिलहाल नियंत्रण में है. वहीं दूसरी ओर फलों के दाम में कोई खास उतार-चढ़ाव नहीं है, लेकिन उम्मीद है आने वाले समय में फलों के दाम भी कुछ कम हो सकते हैं. इन दिनों मंडियों में फल सब्जियों की आवक में सुधार हो रहा है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फलों और सब्जियों के भाव में कुछ राहत भी मिल सकती है. तो चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा की मंडी में सब्जियों के दाम.

हरियाणा में सब्जियों के दाम

यह भी पढ़ें-हरियाणा का मंडी भाव: मशरूम के दाम में गिरावट, सेब 110 रुपये किलो, जानें आज के ताजा दाम


इस दौर फलों की मांग भी ठीक-ठाक बनी हुई है. सर्दियों के इस मौसम में अमरूद काफी पसंद किया जा रहा है जो कि स्वाभाविक है. क्योंकि सीजनल फल जो ठहरा. इसके साथ ही केला, सेब, संतरा समेत तमाम फलों की बिक्री काफी हो रही है. हरियाणा में फलों की कीमत भी रोजाना बदल रही है. ताजा जारी कीमतों के मुताबिक हरियाणा में केला 50 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है. वहीं सेब आज 110 रुपये किलो के हिसाब से बिक रहा है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा में फलों की कीमत साथ ही किसमें देखा जा रहा है उतार-चढ़ाव.

Last Updated : Feb 5, 2023, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details