हरियाणा

haryana

पेट्रोल-डीजल के दामों ने आम जनता का तेल निकाल रखा है और सरकार चुप है: कुमारी सैलजा

By

Published : Feb 16, 2021, 4:28 PM IST

मंगलवार को कुमारी सैलजा करनाल पहुंची. वहां पर उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं और आम जनता का तेल निकल रहा है. रेट पर कोई लगाम नहीं है और परेशान आम जनता हो रही है.

kumari selja
kumari selja

करनाल:हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा करनाल पहुंची. वहां पर उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं और आम जनता का तेल निकल रहा है. रेट पर कोई लगाम नहीं है और परेशान आम जनता हो रही है.

कुमारी सैलजा ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आम आदमी की जेब पर डाका डाला जा रहा है. देश के लोगों के सामने कोई पारदर्शिता नहीं है. इसका असर अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें-मैंने देश विरोधी सोच के नाश की बात कही थी, इंसान के नाश की नहीं- विज

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसान आंदोलन और किसानों के लिए हर समय खड़ी है. जिसके लिए कांग्रेस जिला स्तर पर किसान पंचायतें कर रही है और शैलजा ने कहा कि राज्य स्तर पर आने वाले दिनों में एक बड़ा कार्यक्रम होगा.

वहीं जेपी दलाल के बयान पर कुमारी सैलजा ने कहा कि इनकी मानसिकता यही है और इसी मानसिकता के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी किसानों की मौत पर कुछ भी अब तक नहीं कहा.

ये भी पढे़ं-जेपी दलाल के विवादित बयान पर बोलीं सैलजा,'ये इनकी असंवेदनहीन सोच को दर्शाता है'

नो कथित ड्यूज का घोटाला नगर निगम करनाल में सामने आया है. इसके बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये भ्रष्टाचार फैलाने वाली सरकार है. इनके समय में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. हरियाणा में अगर कोई भी भ्रष्टाचार होता है तो उसकी शुरुआत सीएम सिटी करनाल से होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details