हरियाणा

haryana

पर उपदेश कुशल बहुतेरे: खुद भीड़ इकट्ठा करके सैलजा ने दी मुख्यमंत्री को सोशल डिस्टेंसिंग की नसीहत, सुनिए

By

Published : May 21, 2021, 8:16 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी 30वीं पुण्यतिथि पर कुमारी सैलजा ने उनको श्रद्धांजलि दी और फिर गरीबों में राशन वितरित किया. लेकिन इस दौरान कोरोना नियमों का पालन नहीं किया गया. वहीं सैलजा ने बढ़ते कोरोना के मामलों पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया.

Kumari Selja broke Corona Protocol
सैलजा के कार्यक्रम में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां

करनाल: हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने शुक्रवार को देश के सबसे कम उम्र में प्रधानमंत्री रहे राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि दी और उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. इसके बाद कुमारी सैलजा ने गरीब लोगों में राशन वितरित किया.

वहीं बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि जब एक साल पहले कोरोना आया था और लोगों की जान जा रही थी तो सरकार को तभी अलर्ट हो जाना चाहिए था और पूरी तैयारी करनी चाहिए थी लेकिन अफसोस सरकार ने एक साल में कोई तैयारी नहीं की.

कोरोना से लड़ने के लिए सरकार ने पछले एक साल में नहीं की कोई तैयारी: कुमारी सैलजा

कुमारी सैलजा ने कहा कि इस महामारी से हम सबको साथ मिलकर लड़ने की ज़रूरत है, सरकार भी इस बात को समझे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सबका सहयोग लेने की ज़रूरत है, क्योंकि सरकार की तैयारियां पर्याप्त नहीं है. वहीं उन्होंने गांवों में लोगों की तरफ से लॉकडाउन के विरोध पर कहा कि गांव के लोगों को बुरा लगता है, क्योंकि मनोहर लाल खट्टर ने खुद प्रोटोकॉल तोड़ा, कोरोना के समय मे ऐसी स्थिति बननी नहीं चाहिए थी.

ये भी पढ़ें:हरियाणा सरकार के इशारे पर किसानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव दे रहे हैं अस्तपाल: किसान नेता

हालांकि कुमारी सैलजा अपने इस कार्यक्रम के दौरान खुद भी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाती दिखाई दी. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को पुष्प अर्पित करने के बाद उन्होंने गरीबों में राशन बांटा लेकिन तब सोशल डिस्टेंसिंग का जरा भी ध्यान नहीं रखा गया और काफी भीड़ देखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details