हरियाणा

haryana

करनाल में हनीट्रैप गिरोह के चंगुल में फंसा युवक, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर मांगे 30 लाख

By

Published : Jun 6, 2023, 3:21 PM IST

करनाल में हनीट्रैप केस (Honeytrap case in Karnal) में फंसे एक युवक को उसके दोस्त की सुझबूझ ने बचा लिया. पीड़ित युवक महिला और उसके दो साथियों के चंगुल में फंस गया था. आरोपियों ने युवक से 50 हजार रुपये हड़प लिए थे और 30 लाख रुपयों की डिमांड कर रहे थे.

Honeytrap case in Karnal
करनाल में हनी ट्रैप गिरोह के चंगुल में फंसा युवक

करनाल: करनाल में हनीट्रैप का एक और मामला सामने आया है. शातिर महिला ने अपने दो साथियों की मदद से जींद के युवक को अपने जाल में फंसाकर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनवा लिया और उससे 30 लाख रुपये की डिमांड की. महिला के साथ पीड़ित की दोस्ती कुछ दिन पहले ही फेसबुक पर हुई थी. हालांकि पीड़ित के दोस्त की सूझबूझ के चलते बदमाशों को बेरंग भागना पड़ा. पुलिस ने पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.


शातिर महिला ने एक युवक को करनाल में हनीट्रैप में फंसा लिया और ब्लैकमेल कर 30 लाख की मांग की. महिला ने युवक को करनाल में सिग्नेचर ग्लोबल के फ्लैट में बंधक बनाकर उसके बिना कपड़ों के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. पीड़ित युवक जींद का रहने वाला है. युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी ज्योति नाम की महिला के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी.

ये भी पढ़ें :सरकारी कर्मचारी को हनीट्रैप में फंसाकर मांगे एक करोड़, पुलिस ने ब्लैकमेलर युवती को ऐसे किया गिरफ्तार

कुछ दिन बातचीत के बाद महिला ने करीब 15 दिन पहले करनाल में मिलने के लिए बुलाया था. वह अपनी गाड़ी में महिला के साथ घूमने के बाद शाम को वापस चला गया. 2 दिन बाद महिला ने फोन कर बताया कि उसका पति और देवर किसी काम से करनाल से बाहर जा रहे हैं. इस पर महिला ने उसे सिग्नेचर ग्लोबल के फ्लैट में बुलाया. महिला के कहने पर वह फ्लैट में पहुंच गया.

महिला से बातचीत के दौरान ही वहां दो व्यक्ति कमरे में आ गए और गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. दोनों आरोपियों ने उसके कपड़े उतार दिए और उसके बिना कपड़ों के वीडियो बना लिए. आरोपियों ने इन वीडियो को डिलीट करने की एवज में 30 लाख की डिमांड की. आरोपियों ने उसे क्रेटा गाड़ी में बैठाया और रिश्तेदारों को फोन कराकर पैसों की मांग की.

ये भी पढ़ें :पलवल में हनीट्रैप गिरोह का भंडाफोड़: जेई को हनीट्रैप में फंसाने के आरोप में 2 महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार

आरोपी उसे नमस्ते चौक पर ले गए और एटीएम और क्रेडिट कार्ड के जरिए उसके बैंक खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए. बाद में आरोपियों ने पीड़ित युवक से उसके दोस्त नीरज को फोन कराया और 5 लाख रुपयों की डिमांड की. नीरज ने उसे करनाल की दयाल सिंह कॉलोनी में घर आकर पैसे ले जाने को कहा था. इस पर दोनों बदमाश पीड़ित युवक को उसके घर ले गए. जहां पर एक आरोपी युवक गाड़ी में बैठा रहा. वहीं दूसरा आरोपी उसके साथ दोस्त के घर चला गया.

नीरज के घर के बाहर पहुंचने के बाद आरोपी युवक ने नीरज को इशारा कर रुपयों की डिमांड की. नीरज ने एक बदमाश को अंदर बुला लिया और दूसरे को बाहर इंतजार करने को कहा था. इसके बाद नीरज ने तुरंत डायल 112 पर फोन कर दिया. हालांकि बदमाशों को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद वो मौके से फरार हो गए. करनाल पुलिस थाना सेक्टर 32-33 के प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने सोमवार देर शाम पीड़ित की क्रेटा कार नमस्ते चौक से बरामद कर ली है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाल रही है. उन्होंने दावा किया कि करनाल में हनीट्रैप गिरोह के बदमाशों को भी काबू कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details