हरियाणा

haryana

Vegetable Price in Haryana: मशरूम 140 तो अनार के भाव में हुई बढ़त, जानिए आज का क्या है मंडी भाव

By

Published : Feb 4, 2023, 7:55 AM IST

हरियाणा में फल और सब्जियों के दाम में हर रोज नित नए बदलाव देखने को मिलते हैं. कभी आलू, मटर के भाव में बढ़त तो कभी गिरावट भी देखी जाती है. तो चलिए इसी क्रम में जानते हैं आज क्या है सब्जियों के दाम.

Vegetable Price in Haryana
हरियाणा में सब्जियों के दाम

हरियाणा में फल और सब्जियों के दाम

करनाल: हरियाणा में शनिवार को फल-सब्जियों के दाम जारी हो गए हैं. हरियाणा सब्जी मंडी एसोसिएशन ने फल और सब्जियों के भाव के ताजा अपडेट दिए हैं. आलू, टमाटर, प्याज समेत हरी सब्जियों की कीमत में रोजाना उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. प्रदेश में सब्जियों की महंगाई से थोड़ा-बहुत राहत जरूर मिली है. लेकिन आम आदमी को इससे ज्यादा फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है. हर रोज सब्जी और फलों के भाव में उतार-चढ़ाव से रसोई के बजट में इसका असर जरूर देखने को मिलता है. फलों की बात करें तो फलों में भी उछाल और गिरावट दोनों ही देखी जा रही है. तो आज सबसे पहले जानेंगे कि क्या हैं हरियाणा में सब्जियों के दाम..

हरियाणा में सब्जियों के दाम

यह भी पढ़ें-हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी, जानें आज के नए रेट

फलों की बात करें तो करनाल की मंडी में फलों की आवक बढ़ती हुई नजर आ रही है. जिसमें से केला और अमरूद की मांग ज्यादा देखी गई. इसके साथ ही सेब, संतरा समेत तमाम फलों की बिक्री भी काफी हो रही है. हरियाणा में फलों की कीमत भी रोजाना बदल रही है. ताजा जारी कीमतों के मुताबिक हरियाणा में केला 50 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है. वहीं सेब आज 110 रुपये किलो के हिसाब से बिक रहा है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा में फलों की कीमत.

हरियाणा में फलों की कीमत

आज के फलों और सब्जियों में कुछ दाम बढ़े हुए तो कुछ के घटे हुए नजर आए. वहीं 70 रुपये कि बिकने वाली भिण्डी के 90 रुपये भाव आंके गए. ऐसे ही कई सब्जिओं और फलों के दाम रहे जिनमे उछाल देखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details