हरियाणा

haryana

Fruits Price in Haryana: हरियाणा में सब्जी और फलों के जारी हुए ताजा भाव, जानिए कितने रुपये किलो बिक रहा फल

By

Published : Feb 15, 2023, 7:56 AM IST

हरियाणा मंडी एसोसिएशन की ओर से सब्जी और फलों के दाम जारी कर दिए गए हैं. ताजा अपडेट क्या हैं, क्या कुछ महंगा और सस्ता हुआ है, आइए जानते हैं आज के मंडी भाव में.

fruits price in haryana
हरियाणा में फल सब्जियों के दाम

हरियाणा में फल सब्जियों के दाम

करनाल: हरियाणा में बुधवार को फल-सब्जियों के दाम जारी हो गए हैं. हर बार की तरह आज भी मटर, टमाटर, गाजर, आलू के दामों के अपडेट दे दिए गए हैं. आज भी हरी सब्जियों के भाव में रोजाना की तरह ही उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. वहीं सूबे में सब्जियों की महंगाई से थोड़ा-बहुत राहत भी जरूर मिली है.
आम आदमी के बजट का भी मंडी भाव आज देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर फलों के दाम में कोई खास उतार-चढ़ाव नहीं नजर आया है, लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि आगामी दिनों में फलों के दामों भी कुछ कमी आ सकती है. फिलहाल, इन दिनों मंडियों में फल सब्जियों की आवक में सुधार हो रहा है. जानें आज क्या हैं हरियाणा में सब्जियों के दाम.

हरियाणा सब्जी मंडी के भाव के मुताबिक हरी मिर्च के दाम बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. वहीं भिंडी के दाम भी आसमान छूते हुए दिखाई दे रहे हैं. मशरूम में भी हर रोज की तरह इस बार भी कुछ बढ़त नजर आ रही है.

फल-सब्जियों के दाम
फलों के दामों में घटा-बढ़ी देखी जा रही है. सीजनल फलों की मांग भी बढ़ती हुई नजर आ रही है. इसके साथ ही केला, सेब, संतरा समेत तमाम फलों की बिक्री काफी हो रही है. ताजा जारी कीमतों के मुताबिक हरियाणा में केला 40 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है. वहीं सेब आज 120 रुपये किलो के हिसाब से बिक रहा है. हरियाणा में फलों की कीमत भी रोजाना बदल रही है. चलिए जानते हैं आज क्या हैं हरियाणा में फलों की कीमत.
हरियाणा में फल सब्जियों के दाम

यह भी पढ़ें-हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी, मशरूम और शिमला मिर्च ने बिगाड़ा बजट, फलों की कीमत में भी बदलाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details