हरियाणा

haryana

VIDEO: कैमरे में कैद हुई अविश्वसनीय तस्वीरें, देखते ही देखते जमीन ऊपर उठी और फट गई

By

Published : Jul 22, 2021, 6:17 PM IST

Updated : Jul 24, 2021, 7:50 PM IST

karnal earth explodes video viral
VIDEO: कैमरे में कैद हुई अविश्वसनीय तस्वीरें, देखते ही देखते जमीन ऊपर उठी और फट गई

हरियाणा में बारिश के बाद खेतों में जमीन फटने का एक वीडियो सामने आया है. कैमरे में कैद तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे जमीन धीरे-धीरे ऊपर उठ रही है और फिर फटने लगती है.

करनाल: जिले के कुचपुरा गांव से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बारिश होने के बाद खेतों की जमीन ऊपर उठती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा उसके होश उड़ गए. बल्कि मौके पर मौजदू कुछ युवा भी वीडियो बनाते समय आश्चर्यचकित हैं कि कभी उन्होंने ऐसा सीन फिल्मों में देखा था. लेकिन आज उनकी आंखों के सामने जमीन 2 से 3 फुट ऊपर उठ गई.

हालांकि इस वीडियो के सामने के आने बाद जब इस मामले में गांव के लोगों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि इस जगह से एक किसान ने मिट्टी उठवाई थी. जिसके बाद इस जगह पर राइस मिल से निकली हुई राख गिरवा दी गई. फिर किसान ने उसके ऊपर धान की फसल लगा दी. लेकिन पिछले दिनों हुई तेज बारिश के बाद पानी नीचे चला गया और राख फूल गई. इसलिए ये जमीन ऊपर उठना शुरू हो गई.

VIDEO: कैमरे में कैद हुई अविश्वसनीय तस्वीरें, देखते ही देखते जमीन ऊपर उठी और फट गई

ये भी पढ़ें:ना वर्दी की इज़्ज़त, ना कोरोना की फिक्र, गाड़ी के अंदर दारू पार्टी कर रहे पुलिसकर्मी

जब ये जमीन ऊपर उठना शुरू हुई तो वहां गांव के ही कुछ युवा मौजूद थे जिन्होंने ये नजारा अपने कैमरे में कैद कर लिया. अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जमीन ऊपर उठना शुरू हुई और धीरे-धीरे काफी दूसरी तक मिट्टी उखड़ती चली गई.

Last Updated :Jul 24, 2021, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details