हरियाणा

haryana

करनाल: काछवा नहर में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 13, 2023, 2:57 PM IST

करनाल की काछवा नहर में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की व्यक्ति की मौते कैसे हुई. फिलहाल शव का शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाया है. (Karnal Crime news)

Dead body found in Kachwa canal of Karna
करनाल की काछवा नहर में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

करनाल: हरियाणा के करनाल के काछवा पुल के पास नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जो राहगीर नहर के पास से निकल रहे थे, उन्होंने अज्ञात शव को पानी में तैरता हुआ देखा. उसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को काछवा पुल के पास नहर में लोगों ने एक व्यक्ति का शव तैरता दिखाई दिया. आस पास से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद रामनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद गोताखोरों को मौके पर बुलाकर शव को नहर से बाहर निकाला गया. पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर शव की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. ऐसे पुलिस ने शव को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया है. वहीं, आसपास के एरिया में जानकारी दे दी गई है ताकि जल्द से जल्द इस शव की पहचान हो सके. शव काफी गली सड़ी अवस्था में बरामद हुआ है.

पुलिस जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि काछवा पुल के पास नहर से एक व्यक्ति का शव मिला है. उन्होंने कहा कि शव 5-6 दिन पुराना लग रहा है. वहीं, देखने से व्यक्ति की उम्र करीब 40 से 45 वर्ष लग रही है. फिलहाल शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं है. इसलिए शुरुआती जांच में यह लग रहा है कि इसके साथ कोई हादसा हो सकता है, क्योंकि अगर इसके शरीर पर कोई चोट के निशान होते तो आशंका जताई जाती कि मर्डर करके व्यक्ति को नहर में फेंका गया होगा. फिलहाल शव को शिनाख्त के लिए 72 घंटे के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है. अगर 72 घंटों तक पहचान नहीं होती तो शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में युवक की हत्या: मैदान में मिला शव, बदमाशों ने ईंट और पत्थरों से उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details