हरियाणा

haryana

करनाल: चौधरी कॉलोनी में हुए मर्डर केस में दंपति गिरफ्तार, पति-पत्नी दोनों को है नशे की आदत

By

Published : Aug 14, 2019, 5:03 PM IST

करनाल के चौधरी कॉलोनी में 11 अगस्त की रात को हुए मर्डर के मामले में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है. दंपति ने अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद हत्या कर दी.

मर्डर केस में दंपति गिरफ्तार

करनाल:11 अगस्त की रात करनाल जिले के चौधरी कॉलोनी में हुए मर्डर में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है. मृतक की पहचान बालकृष्ण उर्फ रिंकू करनाल इंद्री के गांव गाड़ीबीरबल के निवासी के रुप में हुई है.

मर्डर केस में दंपति गिरफ्तार

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी दोनों स्मैक के नशे के आदी हैं. इन्होंने अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद रिंकू की हत्या कर दी.

डीएसपी विरेन्द्र सैनी ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर दोनों आरोपी विशाल संधू और अंजलि उर्फ मीनू को करनाल के मेरठ रोड पर से बिना नम्बर की मोटरसाइकिल सहित काबू किया.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अंजलि उर्फ मीनू की विशाल के साथ तीसरी शादी है. दोनों आरोपी स्मैक के नशे के आदी हैं. जिसको पूरा करने के लिए दोनों ने रिंकू से लूट के चक्कर में हत्या कर डाली.

Intro:बीती 11 अगस्त की रात करनाल की चौधरी कॉलोनी में हुए मर्डर मामले को किया पुलिस ने ट्रेस,म्रतक बालकृष्ण की हत्या मामले में पुलिस ने एक दंपति को किया गिरफ्तार,पति पत्नी दोनों है नशे के आदि,नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट की बारदात को दिया अन्जाम और की हत्या,आज कोर्ट में पेश कर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।


Body:बीती 14 अगस्त की रात करनाल की चौधरी कॉलोनी में मर्डर हो गया था ।करनाल पुलिस की सीआईए वन शाखा द्वारा मामले को ट्रेस करते हुए म्रतक की पहचान बालकृष्ण उर्फ रिंकू करनाल इंद्री के गांव गाडीबीरबल का निवासी की । इस मामले की जांच करते हुए में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है ।पति पत्नी दोनों नशे के आदी है ।इन्होंने नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट की बारदात को अन्जाम और रिंकू हत्या कर डाली ।आज कोर्ट में पेश कर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।


Conclusion:वीओ - डीएसपी विरेन्द्र सैनी ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर दोनों आरोपी विशाल संधू और अंजलि उर्फ मीनू को करनाल के मेरठ रोड पर से बिना नम्बर की मोटरसाइकिल सहित काबू किया । पूछताछ में आरोपियों ने बताया अंजली उर्फ मीनू की विशाल के साथ तीसरी शादी है ,पहले पति से अंजली के पास 8 साल का लड़का है । दोनों आरोपी स्मैक के नशे के आदी है जिसको पूरा करने के लिए दोनों ने बालकृष्ण से लूट के चक्कर मे हत्या कर डाली । बाईट - डीएसपी - विरेंदर सैनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details