हरियाणा

haryana

Karnal Crime News: बाइक चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 4 बाइक बरामद

By

Published : Aug 5, 2023, 10:37 PM IST

करनाल में बाइक चोर के दो आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के कब्जे से बाइकें भी बरामद की गई है. पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों ही आदतन अपराधी है.

Bike thief accused arrested in Karnal
बाइक चोर आरोपी गिरफ्तार

करनाल:हरियाणा के करनाल में एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 4 बाइकें भी बरामद की गई हैं. मुख्य सिपाही विनोद की एंटी व्हीकल थेफ्ट यूनिट द्वारा आरोपी अशोक को गिरफ्तार किया गया. आरोपी अशोक बरसत थाना घरौंडा से पकड़ा गया है. जांच के दौरान आरोपी के कब्जे से 3 बाइकें बरामद की गई हैं.

ये भी पढ़ें:Suicide In Karnal: 27 साल की महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी द्वारा थाना सिविल लाइन और थाना सदर के एरिया से तीन बाइकों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. आरोपी के खिलाफ पहले से ही चोरी के कई मामले दर्ज हैं. जांच में पाया गया है कि आरोपी अशोक आदतन अपराधी है. जल्दी अमीर बनने के चक्कर में चोरी करता था. आरोपी पहले भी जेल जा चुका है और अभी जमानत पर बाहर आकर उसने बाइक चोरी को अंजाम दिया था.

दूसरे मामले में एएसआई सुरेश कुमार की एंटी व्हीकल थेफ्ट टीम ने आरोपी विकास को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी विकास को खेड़ी मानसिंह थाना इंद्री को कोर्ट इंद्री से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया. जांच में आरोपी से एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. जांच के दौरान पाया गया है कि आरोपी द्वारा बीते साल इंद्री एरिया से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था.

इंद्री इलाके से बाइक चोरी के मामले में थाना इंद्री में चोरी का केस दर्ज किया गया था. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी आदतन अपराधी है. आरोपी पहले से ही चोरी के केस में जेल में बंद है. दोनों आरोपियों को पेश कर अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:Karnal Crime News: कनाडा जाने का सपना लिए दुनिया से चली गई ज्योति, PTE में लाये थे 7 बैंड, 5 महीने पहले हुई थी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details