हरियाणा

haryana

Karnal News: NDRI में नौकरी लगाने का झांसा देने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, 50 हजार कैश बरामद, 2 लाख 56 हजार रुपये हड़पे

By

Published : Aug 13, 2023, 10:46 PM IST

करनाल में NDRI में नौकरी लगवाने का झांसा देने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 50 हजार कैश बरामद किए हैं.

pretending job in NDRI in Karnal
करनाल में नौकरी का झांसा देने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

करनाल:हरियाणा के जिला करनाल में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एनडीआरआई में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रवीण बड़ा गांव थाना कुंजपुरा करनाल का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी के कब्जे से 50 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. जांच में सामने आया है कि आरोपी ने पहले भी ठगी की कई वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें:Karnal Crime News: विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी मामले में महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार, पहले से 2 मामले हैं दर्ज

इस मामले में शिकायतकर्ता पूजा ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ 22 मई को थाना असंध में केस दर्ज करवाया था. जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया था कि एनडीआरआई में नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी की गई है. आरोपियों ने पीड़िता को फोन पर बातचीत कर NDRI में नौकरी लगाने का झांसा दिया था. पीड़िता ने 2 लाख 56 हजार रुपये आरोपियों को दिये थे.

इस मामले में पहले ही 29 जून को दो आरोपी जरनैल सिंह उर्फ़ गुलशन बेदी उर्फ गुरुदयाल पुत्र कुरडिया राम वासी कुडक थाना तरावड़ी हाल गली नंबर 1 हाउस नंबर 74 एकता कॉलोनी नियर कम्युनिटी सेंटर प्रेम नगर करनाल और राजीव उर्फ राजीव गुप्ता पुत्र होई राम वासी शेखपुरा खालसा थाना घरौंडा को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें:Karnal Crime News: कनाडा भेजने के नाम पर 27 लाख की धोखाधड़ी, आरोपी कई लोगों को बना चुका है शिकार

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया. अब आरोपी प्रवीण को भी कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है. आपको बता दे एनडीआरआई में नौकरी लगवाने के इस मामले में मास्टरमाइंड को ढूंढने के लिए पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी और काफी मशक्कत के बाद मास्टरमाइंड को पकड़ने में करनाल पुलिस कामयाब रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details