हरियाणा

haryana

Flood In Haryana: गांव में जलभराव से नाराज महिला ने जेजेपी विधायक को मारा थप्पड़

By

Published : Jul 13, 2023, 9:12 AM IST

बुधवार को जननायक जनता पार्टी के विधायक ईश्वर सिंह ने बाढ़ से प्रभावित गांवों का दौरा किया. उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश की. इस दौरान महिला ने विधायक को थप्पड़ जड़ दिया.

woman slaps jjp mla in kaithal
Etv Bharatwoman slaps jjp mla in kaithal

कैथल: हरियाणा में बारिश के चलते कई जिलों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. कई गांव तो ऐसे हैं, जहां चार दिनों से करीब तीन फीट तक पानी भरा है. बारिश कम होने के बाद भी जलस्तर कम नहीं हुआ है. जिससे बारिश से प्रभावित लोगों में रोष है. बुधवार को हरियाणा की सत्ता में बीजेपी की सहयोगी जननायक जनता पार्टी के विधायक ईश्वर सिंह बाढ़ से प्रभावित गांवों का दौरा करने पहुंचे. उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- भूपेंद्र हुड्डा ने बारिश से प्रभावित इलाकों का किया दौरा, लोगों से बातचीत कर जान हाल, कहा- युद्धस्तर पर काम करे सरकार

जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह जब लोगों की समस्याएं सुन रहे थे, तब जलभराव से गुस्साई महिला ने विधायक ईश्वर सिंह को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया. इस घटनाक्रम की एक क्लिप वायरल हो रही है. बता दें कि पहाड़ों में हुई भारी बारिश के चलते घग्गर नदी उफान पर है. खतरे के निशान से ऊपर बहने के कारण नदी का पानी पास के गांवों में घुस गया है. गुहला चीका के कई गांव नदी के पानी में डूब गए हैं. अभी तक लोगों को जलभराव से निजात नहीं मिली है.

बुधवार को जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह भाटिया गांव में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे. इस दौरान महिला ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद विधायक के सुरक्षा बलों ने ग्रामीणों को पीछे हटाया और विधायक को सुरक्षित किया. ग्रामीणों ने बताया कि माइनर का तटबंध टूटने से सारा पानी गांव में घुस गया है. जिसकी वजह से उन्हें परेशानी हो रही है. प्रशासन की तरफ से उन्हें किसी तरह का कोई सहयोग नहीं मिला है.

महिला ने मुझसे कहा था कि अगर आप चाहते तो तटबंध नहीं टूटता, इस पर मैंने महिला को कहा कि ये प्राकृतिक आपदा है. इसपर किसी का बस नहीं चलता. पिछले दिनों भारी बारिश हुई थी. जिसके चलते ये आपदा आई है. मैं नहीं चाहता कि उसने (महिला ने थप्पड़ मारा) जो किया, उसके लिए महिला पर कोई कार्रवाई की जाए.- जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह

बता दें कि बारिश के बाद घग्गर नदी में आए उफान से पंजाब और हरियाणा के कई गांव प्रभावित हुए हैं. दोनों राज्यों में राहत कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं, क्योंकि क्षेत्र में लगातार बारिश के बाद कई हिस्सों में बाढ़ आ गई है. हरियाणा के सात जिले बारिश के चलते ज्यादा प्रभावित हुए हैं. जिला प्रशासन और एनडीआरएफ की टीम लोगों तक राहत पहुंचाने में जुटी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details