हरियाणा

haryana

कैथल में छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन, सरकार पर लगाए भेदभाव के आरोप

By

Published : Jun 18, 2020, 1:37 PM IST

कैथल में छात्र संगठनों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका, छात्रों का कहना है कि हरियाणा सरकार और शिक्षा मंत्री ने हरियाणा के विद्यार्थियों के लिए भेदभाव करना का काम किया है.

Student organizations burnt effigy of education minister in Kaithal
कैथल में छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन, सरकार पर लगाए भेदभाव के आरोप

कैथल:एसएफआई और भगतसिंह अंबेडकर छात्र संगठन ने इकट्ठा होकर लघु सचिवालय के बाहर हरियाणा के शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका, छात्रों का कहना है कि कोरोना काल के दौरान हरियाणा सरकार और शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने हरियाणा के विद्यार्थियों के लिए भेदभाव किया है, जिसका वो विरोध कर रहे हैं.

कैथल में छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन, सरकार पर लगाए भेदभाव के आरोप

छात्रों का कहना है कि कोरोना काल के दौरान अन्य राज्यों के फाइनल ईयर के छात्रों को प्रमोट किया जा रहा है, वहीं हरियाणा के फाइनल ईजर के छात्रों को प्रमोट नहीं किया जा रहा है, सरकार द्वारा हरियाणा के छात्रों के साथ भेदभाव की नीति अपनाई जा रही है, उन्होंने कहा कि हम सरकार के इस फैसले का विरोध करते हैं, क्योंकि ये फैसला हरियाणा के विद्यार्थियों के हित में नहीं है.

ये बी पढ़िए:कोरोना अपडेट: लगातार दूसरे दिन मिले 500 से ज्यादा केस, अब तक 130 की मौत

वहीं छात्र नेता गोलू का कहना है कि जब तक सरकार अपना फैसला वापस नहीं लेती. तब तक छात्रों का विरोध प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा, उन्होंने कहा कि हम इस मामले को लेकर कई प्रशासनिक अधिकारियों को भी ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी ने भी संज्ञान नहीं लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details