हरियाणा

haryana

कैथल में नाली विवाद में बुजुर्ग महिला की पीट-पीट कर हत्या

By

Published : Nov 12, 2019, 3:09 PM IST

कैथल में नाली विवाद के कारण बुजुर्ग महिला की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक महिला के पति ने हत्या का आरोप अपने भतीजे की बहु और उसके लड़के पर लगाया है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

older woman murder

कैथल: जिले के माता गेट पर नाली विवाद के मामले में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई . मामले की सूचना मिलते ही मृतका के पति हरिचंद घर पर आए तो देखा की चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था. जिसके बाद हरिचंद ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में मृतका के पति और पुलिस का बयान.

हत्या के समय महिला घर में थी अकेली
मृतक महिला के पति हरिचंद ने बताया कि गुलाबी देवी (60) घर में अकेली थी और वह काम पर गया हुआ था. कुछ समय बाद पीछे से भतीजे की बहु कांता देवी और उसके लड़के अमन ने मिलकर रंजिशन गुलाबी देवी पर हमला कर दिया और इसी हमले में गुलाबी देवी की मौत हो गई. हरिचंद ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही वह घर पर आया तो देखा की गुलाबी देवी खुन से लथपथ पड़ी हुई थी. जिसके बाद गुलाबी देवी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही गुलाबी देवी ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें: फरीदाबाद: पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, मौके पर ही युवक की हुई मौत

कई वर्षों से चल रहा था झगड़ा
हरिचंद ने बताया कि पिछले कई सालों से कांता देवी उनसे किसी न किसी बात पर रोज ही झगड़ा करती थी. उन्होंने बताया कि कल गुलाबी देवी अपने मायके गांव सुदकैन से वापस आई थी और दोपहर को ही नाली विवाद में उस पर हमला कर दिया. पुलिस ने हरिचंद के बयान पर आरोपी मां-बेटे पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Intro:भतीजे की बहु व लड़के पर बुजुर्ग महिला की हत्या का आरोप
-पुलिस ने शव कब्जे में लेकर किया मामला दर्ज
Body:कैथल। कैथल में नाली विवाद के एक मामले में भतीजे की बहु व उसके लड़के ने एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। माता गेट कैथल पर रहने वाले गुलाबी देवी (60) घर में अकेली थी और उसका पति काम पर गया हुआ था। आरोप है कि पिछे से भतीजे की बहु कांता देवी व उसके लड़के अमन ने मिलकर रंजिशन गुलाबी देवी पर हमला कर दिया और इस हमले में गुलाबी देवी की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पति हरिचंद घर पर आया तो खून ही खून बिखरा हुआ था। हरिचंद ने बताया कि पिछले कई वर्षों से कांता देवी उनसे किसी न किसी बात पर झगड़ा कर रही है। कल गुलाबी देवी अपने मायके गांव सुदकैन से वापिस आई थी और दोपहर को ही नाली विवाद में उस पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि हत्या का मामला है या ओर कोई कारण। फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर मां-बेटे पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Conclusion:बाइट- हरिचंद, मृतका का पति
बाइट-धर्मपाल, सब इंस्पैक्टर व जांच अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details