हरियाणा

haryana

करोड़ों की हेरोइन के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार, एक आरोपी नाइजीरिया का नागरिक

By

Published : Dec 8, 2022, 9:51 AM IST

Updated : Dec 8, 2022, 10:04 AM IST

हरियाणा में NCB की टीम एक्शन मोड में नजर आ रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कैथल में दो नशा तस्करों (two drug smugglers arrested in Kaithal) को 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

Narcotics Control Bureau arrested smugglers
Narcotics Control Bureau arrested smugglers

कुरुक्षेत्र:हरियाणा में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) एक्टिव मोड में नजर आ रही है. आए दिन बड़ी खेप के साथ नशा तस्करों पर नकेल कसी जा रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार नशा तस्करों को काबू करने में सफल भी हो रही है. जिसमें नशा तस्करों के पास से हथियार और नशीले पदार्थ बड़ी मात्रा में बरामद किए जा रहे हैं.

ताजा मामला हरियाणा के कैथल जिले से सामने आया है जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नशा तस्करों का नेटवर्क नेस्तनाबूद करते हुए दो नशा तस्करों (two drug smugglers in Kaithal) को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये तस्करों में से एक नाइजीरिया का नागरिक है. एनसीबी एएसपी दीप्ति गर्ग ने कहा कि जांच जारी है. मामले में और भी आरोपी संलिप्त पाए गए तो उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

करोड़ों की हेरोइन के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार, एक आरोपी नाइजीरिया का नागरिक

ये भी पढ़ें- सिरसा में कॉलेज की दीवारों पर लिखे मिले खालिस्तान जिंदाबाद और ब्राह्मण हरियाणा छोड़ो के नारे

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि थाना सदर में दर्ज मामले में एक आरोपी को 10 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया गया था. जांच की कड़ियां आगे जोड़ते हुए टीम ने केवल सिंह निरीक्षक के नेतृत्व में सराहनीय प्रयास करते हुए दो आरोपियों, जिनमें एक नाइजीरियन सेलेस्टिन शामिल है, को दिल्ली से काबू किया गया. जबकि एक अन्य संजीव कुमार स्थानीय निवासी है मामले की जांच जारी है. यदि कुछ और आरोपी मामले में शामिल होंगे तो उन्हें भी जल्द पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें- भिवानी में सड़क हादसा: निजी बस ने बाइक सवार बुजुर्ग को कुचला, मौके पर मौत

Last Updated : Dec 8, 2022, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details