हरियाणा

haryana

भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, सिर पर गोली मारकर जीजा को उतारा मौत के घाट, 3 गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2019, 9:05 PM IST

मृतक प्रिंस का 3 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था जिससे लड़की का भाई और परिवार वाले नाखुश थे. जिसके चलते लड़की के भाई ने प्रिंस की माथे में गोली मारकर हत्या कर दी थी.

brother killed his sisters husband
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कैथल: गुहला चीका के गांव मेंगड़ा में 2 दिन पहले हुई ज्वैलर की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल आरोपी की बहन ने अंतर्जातीय विवाह किया था. जिससे उसका भाई नाराज था और उसने अपने जीजा की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक सुनीता देवी पुत्री गुरदीप सिंह ने 3 साल पहले मृतक प्रिंस से प्रेम विवाह किया था. मृतक प्रिंस और सुनीता देवी के 3 साल हंसी-खुशी बीत गए थे और दोनों अपनी जिंदगी में खुश थे. मृतक प्रिंस की दो बेटियां थी जिनमें से एक बेटी का जन्म मात्र 15 दिन पहले हुआ है.

भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, देखे वीडियो

प्रेम विवाह से लड़की वाले थे नाराज
सुनीता देवी के प्रेम विवाह से उसके परिवार वाले नाराज थे. जो आए दिन मृतक प्रिंस को जान से मारने की धमकी देते थे. परंतु प्रिंस ने कभी भी इस बात को सहजता से नहीं लिया था.

सिर पर गोली मारकर की हत्या
प्रिंस हर रोज की भांति 2 दिसंबर को भी अपनी ज्वेलर्स की दुकान पर बैठा था तभी मृतक का साला और दो अन्य लोग आए जिन्होंने प्रिंस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और दो गोलियां प्रिंस के माथे में लगी जिसे प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई.

तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के कब्जे से चार देसी कट्टे और 13 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी
एसपी कैथल विरेंद्र विज ने चीका पुलिस स्टेशन में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक प्रिंस का 3 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था जिससे लड़की का भाई और परिवार वाले नाखुश थे जिसके चलते लड़की के भाई ने प्रिंस की माथे में गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्या में प्रिंस के साथ उसके दो दोस्त भी शामिल थे जिनको पुलिस ने पंजाब-हरियाणा के बॉर्डर गांव सदरेडी के समीप से गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी वीरेंद्र ने बताया कि इन तीनों आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड है. बलवान सिंह निवासी निम्वाला, मनोज निवासी कुरुक्षेत्र, प्रवीण निवासी डांड, जिन पर हत्या की कोशिश मारपीट के कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर लड़की से दुष्कर्म, FIR दर्ज

Intro:गांव मोगड़ा में तीन अज्ञात मोटरसाईकल सवार युवकों ने गहनों की दुकान में बैठे प्रिंस नामक युवक को गोली मारने का मामले में पुलिस को लगी बड़ी कामयाबी हाथ ,तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हाथे -पुलिस अधीक्षक कैथल


गुहला चीका के गांव मोगड़ा में तीन अज्ञात मोटरसाईकल सवार युवकों ने गहनों की दुकान में बैठे 24 वर्षीय प्रिंस नामक युवक को सिर में गोली मारकर हत्या के करने मामले में आज पुलिस अधीक्षक कैथल वीरेंदर विज चीका थाना में प्रैसवार्ता कर दावा किया है की । कल गांव मोगड़ा में तीन अज्ञात मोटरसाईकल सवार युवकों ने गहनों की दुकान में बैठे 24 वर्षीय प्रिंस नामक युवक को सिर में गोली मारकर हत्या करदी थी | जानकारी के अनुसार गोली चलने का कारण प्रेम विवाह बताया जा रहा है युवक प्रिन्स भागल गांव का रहने वाला था | वहीं कुछ समय पहले युवक ने प्रेम किया था ।उन्होंने ने बताया कि मरने वाला युवक प्रिंस अपनी गहनों की गांव भूसला में दुकान में बैठा था कि अचानक 3 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए जिनमें से दो युवक मोटरसाइकिल के समीप खड़े रहे एक युवक ने दुकान में प्रिंस के सिर में गोली मारी और मौके से फरार हो गए थे । उन्होंने ने बताया कि प्रिंस की शादी 3 साल पहले ही गांव निम्वाला में हुई थी । वहीं उसके द्वारा की गई प्रेम विवाह उसकी मौत का कारण हो सकता है क्योंकि उसे लगातार प्रेम विवाह के लिए धमकियां मिल रही थी क्या कहते है पुलिस अधीक्षक कैथल ।कल हुए दुकानदार की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है पुलिस अधीक्षक कैथल वीरेंदर विज्ज द्वारा प्रेस वार्ता कर आरोपियों के बारे में आज जानकारी प्रदान की गई इस दौरान पुलिस अधीक्षक कैथल ने बताया कि मृतक युवक को गोली मारने वाले तीन युवक की पहचान हो चुकी है और उन्हें पंजाब के बॉर्डर से हरियाणा की तरफ आ रहे गांव सादरेहड़ी के पास गिरफ्तार किया गया है इसके साथ ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका 2 दिन का रिमांड भी कोर्ट से मांगा गया है उन्होंने बताया कि उक्त मामले में आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियारों को भी पुलिस ने जप्त कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है ।Body:MURDER KHULASAConclusion:HR_01A_GCK_B1_V1FILE_MURDER KHULASA_HRC10017

ABOUT THE AUTHOR

...view details