हरियाणा

haryana

बीमार रिश्तेदार को देखने जा रही दो महिलाएं हादसे का शिकार, दोनों की मौके पर मौत

By

Published : Jul 3, 2021, 9:31 PM IST

jind accident two woman died

जींद में अपने बीमार रिश्तेदार को देखने जा रही आंगनवाड़ी वर्कर व उसकी भतीजी की दर्दनाक सड़क में मौत हो गई. दोनों को शाहपुर गांव के पास एक ट्रक ने कुचल दिया.

जींद:जिले के गांव शाहपुर के पास शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई. दोनों महिलाएं स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी जिन्हें एक ट्रक ने टक्कर मार दी. दोनों ही महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया.

बीमार रिश्तेदार को देखने जा रही थी बधाना गांव

पुलिस ने दुर्गा कॉलोनी निवासी जलबीर की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार बधाना गांव निवासी रायसिंह कई दिनों से बीमार चल रहा था. शनिवार सुबह उसकी भाभी अर्बन एस्टेट निवासी 52 वर्षीय बिमला व भतीजी दुर्गा कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय अंशुल उससे मिलने के लिए स्कूटी पर सवार होकर गांव बधाना जा रही थी.

ओवरटेक करते समय स्कूटी को मारी टक्कर

दोनों जब गांव शाहपुर के पास पहुंची तो एक ट्रक ने ओवरटेक करते समय स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर जा गिरी और ट्रक दोनों के ऊपर से गुजर गया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मौके से ट्रक चालक फरार होने लगा, लेकिन लोगों ने ट्रक रोक दिया, उसके बावजूद ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया.

घर से निकलने के आंधे घंटे बाद हुआ हादसा

सड़क हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. मृतका बिमला के ससुर जलबीर सिंह ने बताया कि उसकी पुत्रवधू आंगनवाड़ी वर्कर थी जबकि उसके छोटे भाई की पुत्री अंशुल शहर की दुर्गा कॉलोनी में रहती थी. दोनों शनिवार सुबह गांव बधाना जाने के लिए निकली थी, लेकिन आधा घंटे के बाद ही उनके पास फोन आया कि दोनों की सड़क हादसा में मौत हो गई है.

मृतका अंशुल शादीशुदा थी और अपने पीछे पति, दो लड़की व एक लड़के को छोड़ गई है. वहीं बिमला का भी एक बेटा है जो विदेश में रहता है. सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि चालक मौके से फरार हो गया है, लेकिन ट्रक को कब्जे में ले लिया है. शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-सिरसा में बाइक सवार लोगों को कई मीटर तक घसीटती ले गई इनोवा गाड़ी, हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details