हरियाणा

haryana

जींद में दुकान की आड़ में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़, पुलिस ने महिला समेत तीन को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 13, 2024, 12:27 PM IST

Prostitution busted in Jind: जींद पुलिस ने नरवाना में दुकान की आड़ में देहव्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Prostitution busted in Jind
दुकान की आड़ में देह व्यापार

जींद: जींद के नरवाना में ढाकल रोड पर कन्फेक्शनरी की दुकान में पुलिस ने छापा मार कर वेश्यावृति के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ वेश्यावृति एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दुकान की आड़ में जिस्मफरोशी: जींद के नरवाना में पुलिस ने देहव्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. देहव्यापार का धंधा कन्फेक्शनरी की दुकान के आड़ में किया जा रहा था. नरवाना के ढाकल रोड पर कन्फेक्शनरी की दुकान है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि दुकान में जिस्मफरोशी का धंधा होता है. जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापा मारा और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बिछाया जाल:जींद की नरवाना पुलिस को सूचना मिली थी कि ढाकल रोड में कन्फेक्शनरी दुकान में बाहर से लड़कियां मंगवा कर देह व्यापार करवाया जाता है. सूचना के आधार पर शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में दुकान में छापेमारी के लिए एक टीम का गठन किया गया. टीम में महिला पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया गया. प्लानिंग के अनुसार कन्फेक्शनरी दुकान में फर्जी ग्राहक को भेजा गया. फर्जी ग्राहक ने संचालक बलविंद्र तथा पवन से बातचीत की. रेट तय होने के बाद काउंटर पर उसे एक महिला से मिलवाया गया. इसी बीच ग्राहक बने कर्मी ने पुलिस को इशारा कर दिया. इशारा मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गयी और महिला और दोनों संचालकों को पकड़ लिया. नरवाना पुलिस ने बलविंद्र, पवन और पकड़ी गई महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि सूचना के आधार पर दुकान में छापेमारी की गई थी. महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ वेश्यावृति समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

ये भी पढ़ें: पानीपत में SHO समेत तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, हत्या के केस को दबाने का आरोप

ये भी पढ़ें: जींद में अवैध कॉलोनी पर चला बुलडोजर, 7 बाउंड्री वॉल और तीन कच्चे रास्ते तोड़े

ABOUT THE AUTHOR

...view details