हरियाणा

haryana

ऐलनाबाद उपचुनाव लड़ने पर ओपी चौटाला का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

By

Published : Jul 25, 2021, 6:37 PM IST

jind om prakash chautala

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला किसान आंदोलन को समर्थन देने जींद पहुंचे थे. यहां उनसे पूछा गया कि क्या वो आने वाले वक्त में ऐलनाबाद सीट से उपचुनाव लड़ सकते हैं? जानिए इस पर उन्होंने क्या कहा.

जींद:जेबीटी भर्ती घोटाले में सजा पूरी करने के बाद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. इसके साथ ही सियासी गलियारों में ये चर्चाएं भी हैं कि ओपी चौटाला ऐलनाबाद उपचुनाव लड़ सकते हैं. इस पर अब खुद ओपी चौटाला ने बयान दिया है.

जींद में किसानों के धरनास्थल पर पहुंचे ओपी चौटाला से जब ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad By Election) पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उपचुनाव कौन लड़ेगा, उसका फैसला इनोली की ओर से किया जाएगा. इसके साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज इस आंदोलन में 36 जाति के लोग शामिल हैं, जो सरकार के मुंह पर तमाचा है.

ऐलनाबाद उपचुनाव लड़ने पर ओपी चौटाला का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

ये भी पढ़िए:हरियाणा: किसानों ने ओपी चौटाला को नहीं दिया माइक, तिलमिलाकर किसान को मारी छड़ी!

गौरतलब है कि इससे पहले इनेलो नेता और ओपी चौटाला के बेटे अभय चौटाला भी ऐलनाबाद उपचुनाव पर बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि अगर इलेक्शन कमीशन इजाजत देता है तो निश्चित तौर पर ऐलनाबाद उपचुनाव में ओम प्रकाश चौटाला (OP Chautala Ellenabad by-election) पार्टी के उम्मीदवार होंगे. बता दें कि किसान आंदोलन के समर्थन में अभय चौटाला ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से ऐलनाबाद विधानसभा सीट खाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details