हरियाणा

haryana

सुबह चुराई वैक्सीन, शाम को लौटा गया, पेपर पर लिखा- सॉरी मुझे पता नहीं था कोरोना की दवाई है

By

Published : Apr 22, 2021, 7:48 PM IST

Updated : Apr 23, 2021, 4:35 PM IST

जींद में कोरोना वैक्सीन चोरी मामले में अजीबो-गरीब मोड गया. जींद पुलिस ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि चोर ने गुपचुप तरीके से सारी वैक्सीन लौटा दी. यही नहीं चोर ने वैक्सीन के साथ एक रोचक चिट्ठी भी पुलिस को भेजी है.

jind thief return vaccine, जींद चोर वैक्सीन लौटाई
सुबह चुराई वैक्सीन, शाम को लौटा गया, पेपर पर लिखा- सॉरी मुझे पता नहीं था कोरोना की दवाई है

जींद: हरियाणा के जींद जिले में कोरोना वैक्सीन चोरी के मामले में बड़ी खबर सामने आई है. वैक्सीन चुराने वाले चोर ने चुपचाप सभी वैक्सीन लौटा दी है. वैक्सीन के साथ विभाग को एक नोट भी मिला है, जिसमें लिखा हुआ था कि, सॉरी मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है.

चोर ने ऐसे लौटाई वैक्सीन

बताया जा रहा है कि जींद में ही आज दोपहर करीब 12 बजे सिविल लाइन थाने के बाहर चाय की दुकान पर चोर ने एक बुजुर्ग को एक थैला पकड़ाया. चोर ने बुजुर्ग को कहा कि ये थाने के मुंशी का खाना है उसे दे आओ. इतना कहकर चोर वहां से फरार हो गया. बुजुर्ग थैला लेकर थाने के मुंशी के पास पहुंचा. जब थाने के मुंशी ने थैला खोला तो वो हैरान रह गया. उस थैले में चोरी किए हुए कोरोना वैक्सीन के 1710 डोज थे.

वैक्सीन की रिकवरी के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी जितेंद्र, देखिए वीडियो
ये पढ़ें-'ऑक्सीजन वॉर': सिसोदिया बोले- हरियाणा में रोकी जा रही दिल्ली की ऑक्सीजन, पैरा मिलिट्री फोर्स की सुरक्षा में भेजी जाए

'पुलिस ने किया मामला दर्ज'

इस मामले में पुलिस का कहना है कि चोर के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. उसकी तालाश की जा रही है. फिर भी पुलिस की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ 457 और 380 IPC के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस का कहना है कि हो सकता है चोरों ने रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए चोरी की हो.

सुबह चुराई वैक्सीन, शाम को लौटा गया, पेपर पर लिखा- सॉरी मुझे पता नहीं था कोरोना की दवाई है

देर रात हुई थी वैक्सीन चोरी

बता दें कि आज सुबह ही हरियाणा के जींद के नागरिक अस्पताल से कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज चोरी होने का मामला सामने आया था. अस्पताल में स्थित पीपी सेंटर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. कोरोना वैक्सीन के साथ चोरों ने जांच से संबंधित अहम फाइलें भी चुरा ली थी.

ये पढ़ें-हरियाणा के इस अस्पताल से चोरी हुई कोरोना वैक्सीन, जांच की फाइलें भी गायब

Last Updated :Apr 23, 2021, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details