हरियाणा

haryana

जींद में रिश्ते हुए शर्मसार, दादा पर लगा 6 साल की पोती से दुष्कर्म करने का आरोप

By

Published : Apr 9, 2022, 2:45 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 3:38 PM IST

rape in jind

Jind Crime News: हरियाणा के जींद जिले में दादा पर अपनी छह वर्षीय पोती को हवस का शिकार (jind grandfather raped girl) बनाने के आरोप लगे हैं. पुलिस ने दादा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जींद: हरियाणा के जींद जिले से दादा-पोती के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दादा पर अपनी छह वर्षीय पोती को हवस का शिकार (jind grandfather raped girl) बनाने के आरोप लगे हैं. मामला जींद के अलेवा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. महिला थाना पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर दादा के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने और 6 व 18 पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला द्वारा अलेवा थाना पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उसके पति के ताऊ ने उन्हें गोद लिया हुआ है. उसका ताऊ ससुर अविवाहित है. बीते दिन हम परिवार के लोग जरूरी काम से बाहर गए हुए थे. घर में उसकी छह वर्षीय बेटी और ताऊ ससुर थे. इस बीच ताऊ ससुर ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. जब वह घर वापस लौटी तो उसकी मासूम बेटी ने दादा की इस घिनोनी हरकत के बारे में बताया. घर में जब इसको लेकर बात हुई तो ताऊ ससुर ने जान से मारने की धमकी दी थी.

पीड़ित बच्ची अपने मामा के घर रहती है और वह अब स्कूल बंद होने के चलते छुट्टियां मनाने अपने घर आई थी. घटना के समय परिवार के लोग बाहर गए हुए थे. पीछे से आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर बच्ची के साथ घिनौना काम कर डाला. इस घटना को लेकर महिला थाना जांच अधिकारी प्रेम देवी ने बताया कि आरोपी रिश्ते में पीड़ित बच्ची का दादा लगता है. पीड़िता की मां की शिकायत पर दादा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Apr 9, 2022, 3:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details