हरियाणा

haryana

जींद-भिवानी रोड पर स्कूल बस और कार में टक्कर, 4 लोगों की मौके पर मौत

By

Published : Jan 31, 2020, 12:57 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 2:28 PM IST

जींद में भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. चारों लोग अंबाला से सवाई माधोपुर में गोरखनाथ मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

four died in road accident in jind
four died in road accident in jind

जींद: घने कोहरे के चलते जींद-भिवानी रोड पर गांव खांडा के पास स्कूल बस और कार की आमने सामने की टक्कर हो गयी. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई.

शवों को पहुंचाया गया नागरिक अस्पताल

हादसे की खबर मिलते मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. हादसे का कारण घनी धुंध माना जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया है.

स्कूल बस और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत

ये भी पढ़ें- भिवानी: वीर हकीकत राय को दी श्रद्धांजलि, जानें कौन थे वीर हकीकत राय

चारों की मौके पर मौत

चारों मृतक अंबाला के स्योंटी गांव से सुबह निकले थे. सभी पूजा अर्चना के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर में गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जा रहे थे. मरने वालों में से एक बाबा गणेश नाथ भी थे, जो छोटी डेरे में महंत थे. उनके साथ उनका सेवक रामकरण, बंटी और रामस्वरूप समेत दो ग्रामीण भी साथ थे.

Intro:Body:घने कोहरे के चलते जींद भिवानी रोड पर गांव खांडा के पास स्कूल बस और कार की आमने सामने की टक्कर हो गयी , इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। । हादसा का कारण घनी धुंध को माना जा रहा है । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हस्पताल में लाया गया है


चारों मृतक अंबाला के स्योंटी गांव से सुबह निकले थे यह सभी पूजा अर्चना के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर में गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के लिए जा रहे थे , मरने वालों में से एक बाबा गणेश नाथ भी थे जो छोटी डेरे में महंत थे और उनके साथ उनका सेवक रामकरण वह बंटी और रामस्वरूप समेत दो ग्रामीण भी साथ थे जिनकी मृत्यु भी मौके पर हो गई थी

बाइट - मौके पर मौजुद ग्रामीणConclusion:
Last Updated :Jan 31, 2020, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details