हरियाणा

haryana

झज्जर में गैंगस्टर नरेश सेठी के घर एनआईए की छापेमारी, परिजनों से पूछताछ कर खंगाले कागजात

By

Published : Oct 18, 2022, 10:33 AM IST

nia raid at gangster naresh sethi house in jhajjar
nia raid at gangster naresh sethi house in jhajjar ()

झज्जर में एनआईए की तीन सदस्यीय टीम ने गैंगस्टर नरेश सेठी के घर रेड (nia raid at gangster naresh sethi house) की. प्राइवेट गाड़ी में आई एनआईए की टीम ने लोकल पुलिस को साथ लिया और सुबह करीब चार बजे नरेश सेठी के आवास पर पहुंच कर जांच पड़ताल की.

झज्जर: मंगलवार सुबह हरियाणा के 10 जिलों में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (national investigation agency) ने गैंगस्टर्स के ठिकानों पर छापेमारी की. झज्जर में एनआईए की तीन सदस्यीय टीम ने गैंगस्टर नरेश सेठी के घर रेड की. प्राइवेट गाड़ी में आई एनआईए की टीम ने लोकल पुलिस को साथ लिया और सुबह करीब चार बजे नरेश सेठी के आवास पर पहुंच कर जांच पड़ताल की.

लोकल पुलिस के कुछ सदस्य इस दौरान बाहर सड़क पर खड़े रहे और बाहर की गतिविधियों पर नजर रखी. रेड के दौरान किसी को भी सेठी के घर के अंदर आने और जाने नहीं दिया. ना ही नरेश सेठी के परिजनों को घर से बाहर निकलने दिया. करीब पांच घंटे तक एनआईए की टीम नरेश सेठी के आवास (nia raid at gangster naresh sethi house) पर रही. सूत्रों के अनुसार इस दौरान सेठी की अवैध सम्पति और बैंक डिटेल को भी खंगाला गया.

एनआईए की टीम ने गैंगस्टर नरेश सेठी के परिजनों से कई घंटों तक पूछताछ की. बाद में साढ़े 8 बजे के करीब एनआईए की टीम नरेश सेठी के आवास (gangster naresh sethi house in jhajjar) से बाहर निकली. बता दें कि गैंगस्टर नरेश सेठी इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. नरेश सेठी पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, फिरौती समेत कई संगीन अपराध हरियाणा, दिल्ली समेत कई अन्य राज्यों में दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें- एनआईए का गैंगस्टर्स पर बड़ा एक्शन: हरियाणा समेत 5 राज्यों के 40 से ज्यादा ठिकानों पर छापे

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई के अलावा कई अन्य गैंग के साथ भी नरेश सेठी का नाम जुड़ा होने की खबरें सामने आ चुकी हैं. पंजाब के सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या मामले में भी नरेश सेठी के जुड़े होने की बात सामने आई थी. माना जा रहा है कि इस छापेमारी का मकसद गैंगस्टर्स और ड्रग तस्करों के बीच तालमेल को खत्म करना है. बता दें कि NIA ने दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर्स के 40 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details