हरियाणा

haryana

महिला का नहाते समय वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर पति के दोस्त सहित 3 ने किया रेप

By

Published : Oct 8, 2021, 9:33 PM IST

हिसार से एक चौंका देने वाला मामला सामने (hisar women rape) आया है. यहां एक शादीशुदा महिला का नहाते समय वीडियो बनाया गया और फिर ब्लैकमेल कर पति के दोस्त सहित तीन व्यक्तियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

hisar women gangrape
hisar women gangrape

हिसार:हरियाणा में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में जरा भी कमी नहीं (hisar women blackmail rape) आ रही है. हर रोज कहीं न कहीं से रेप, छेड़छाड़, मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं. अब ताजा मामला हिसार जिले से सामने आया है. हिसार के आजाद थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त सहित 3 लोगों द्वारा ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि तीनों में से एक आरोपी ने बाथरूम में नहाते समय उसकी वीडियो बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने मामले में आरोपी सोनू (बदला हुआ नाम) और उसके दो दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी सोनू उसके पति का दोस्त है. वह भी उसके पति के साथ ही लकड़ी का काम करता है. दिन में जब वह बाथरूम में नहा रही थी तो छत न होने का फायदा उठाकर सोनू ने मोबाइल से वीडियो बना लिया. आरोपी इसके बाद उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा.

ये भी पढ़ें-विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, ससुर पर लगे आरोप

एक दिन आरोपी ने उसे फोन कर सुबह चार बजे घर से बाहर बुलाया और उसे खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत अनुसार उसने डर और बेइज्जती के कारण इस घटना के बारे में अपने पति को भी नहीं बताया. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि इसके बाद उसे लोहारू ले जाकर 10 हजार रुपये में बेचने का भी प्रयास किया गया. करीब 10 दिन पहले आरोपी और उसके दो दोस्त उसे कार में जबरदस्ती बंधक बनाकर लोहारू ले गए. वहां से किसी प्रकार छूटकर वह हिसार आ गई और घटना के बारे में अपने पति को जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details