हरियाणा

haryana

हिसार में महिला से लूटपाट के बाद हत्या! देर रात घर के बाहर बने शौचालय में गई थी महिला, सोने के जेवरात भी गायब

By

Published : Mar 6, 2023, 4:49 PM IST

हिसार जिले के गांव गंगवा में घर के बाहर बने शौचालय में गई महिला की अज्ञात बदमाशों (woman murder after robbery in hisar) ने हत्या कर दी. वारदात के बाद बदमाश महिला के जेवरात लेकर फरार हो गए.

woman murder in hisar
हिसार में महिला से लूटपाट के बाद हत्या

हिसार: जिले के गंगवा गांव में महिला से लूटपाट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना रविवार देर रात की है, जब महिला अपने घर के बाहर बने शौचालय में गई थी, जिसके बाद वह पूरी रात घर नहीं लौटी. सोमवार सुबह 5 बजे पड़ोसी ने उसका शव देखकर परिजनों को इस वारदात की सूचना दी. मृतक महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी जानकारी में संतलाल ने बताया कि वह हिसार के रावत खेड़ा गांव के रहने वाले हैं, लेकिन पिछले 15 सालों से वे अपनी पत्नी के साथ गंगवा गांव में रह रहे हैं. पड़ोसी राजेश कुमार ने उन्हें सुबह बताया कि जब वह उनके घर के सामने से जा रहा था, उसी दौरान उसने देखा कि उसकी पत्नी राममूर्ति मृत पड़ी हुई थी. राममूर्ति कीकर के पेड़ के सहारे मृत मिली थी.

पढ़ें:नूंह में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश, 11 अवैध असलाह और पांच जिंदा कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

राममूर्ति के जेठ ने बताया कि राममूर्ति अक्सर अपने पड़ोसियों के घर शाम को बातचीत करने के लिए चली जाती थी. कई बार वह वहीं पर सो जाती थी, इसीलिए पति संतलाल ने भी यही सोचा था कि उसकी पत्नी आज भी पड़ोसी के घर पर ही सो गई होगी. जबकि पड़ोसी महिला ने बताया कि राममूर्ति उससे बात करके रात को ही घर वापस चली गई थी. वह खुद उसे रात को 12 बजे के करीब गली के नुक्कड़ पर छोड़ कर आई थी.

पढ़ें:रेवाड़ी में गुंडागर्दी: घर में घुसकर लाठी डंडे से व्यक्ति का हाथ पैर तोड़ा, 10 हजार रुपये लेकर फरार

सीसीटीवी में राममूर्ति 12 बजकर 36 मिनट पर घर के बाहर बने शौचालय में जाती दिखाई दे रही है. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में वह मृत अवस्था में दिखाई दे रही है. राममूर्ति के कानों के सोने के झुमके, सोने की अंगूठी, ताबीज और पैरों की चांदी की पायल भी गायब है. इस मामले में परिवार ने नशेड़ियों पर शक जाहिर किया है. आरोप है कि नशेड़ियों ने ही चोरी करने के लिए राममूर्ति की हत्या की है. आजाद नगर पुलिस थाना हिसार ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details