हरियाणा

haryana

आपसी कहासुनी में व्यापारी की ईंट मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 28, 2019, 4:46 PM IST

हांसी के एक युवक ने वहीं के जूता व्यापारी की ईंट मारकर हत्या कर दी. आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस जांच में जुटी है.

व्यापारी की हत्या

हिसार: हरियाणा में अपराध धमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला हांसी से आया है. हांसी शहर में देर रात एक युवक ने जूता व्यापारी की ईंट से निर्मम हत्या कर दी. व्यापारी की हत्या की सूचना मिलते ही शहर में सनसनी फैल गई.

व्यापारी की हत्या

देर रात व्यापारी घर से खाना खाकर बाहर घूम रहा था. कॉलोनी के ही एक युवक से व्यापारी कुछ कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि युवक ने व्यापारी पर ईंट से हमला कर दिया. इस दौरान व्यापारी बुरी तरह से घायल हो गया. व्यापारी अस्पताल ले जाया गया. वहां व्यापारी ने दम तौड़ दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Intro:हांसी क्राइम सिटी के नाम से विख्यात होता जा रहा है। हांसी में देर रात को एक युवक ने जूता व्यापारी की ईंट से निर्मम हत्या कर दी। व्यापारी की हत्या की सूचना मिलते ही शहर में सनसनी फैल गई। हमले में बुरी तरह घायल जूता व्यापारी अमित सचदेवा को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय जूता व्यापारी अमित सचदेवा की बस स्टैंड पर दुकान है। गुरुवार देर रात को वह अपनी दुकान बंद करके रूपनगर काॅलोनी में स्थित अपने घर गया व घर से खाना खाकर बाहर पैदल घूम रहा था। इसी दौरान कॉलोनी के ही एक युवक के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई। युवक ने जूता व्यापारी पर ईंट से हमला कर दिया। हमले में जूता व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आसपास के लोग उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। Body:वारदात के बाद आरोपित युवक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएचओ विकास कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया व आस-पास के इलाके में युवक को तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

शव को पोर्स्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details