हरियाणा

haryana

हिसार में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, बाइक सवार तीन युवकों की मौत

By

Published : Dec 27, 2021, 11:11 AM IST

(Road Accident In Hisar)दिल्ली बाईपास पर अलसुबह तकरीबन 3 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ. इसमें तीन युवकों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को एंबुलेंस में सिविल अस्पताल भिजवाया. जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

Road Accident In Hisar
युवकों के शव को फिलहाल सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है.

हिसार: हरियाणा के हिसार में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. सोमवार सुबह यहां तीन बाइक सवार युवकों की मौत हो (Road Accident In Hisar)गई. हादसा सुबह तीन बजे दिल्ली बाईपास पर हुआ. तीनों युवकों के शव को फिलहाल सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. पुलिस जांच कर रही है.


जानकारी के अनुसार दिल्ली बायपास नेशनल हाईवे पर तीन युवक जा रहे थे और उनकी टक्कर किसी अज्ञात वाहन से हो गई. सूचना मिलने पर तीनों को अस्पताल लाया गया और डॉक्टरों ने उन्हें जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. अज्ञात वाहन वाहन चालक मौके से फरार हो गया है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि टक्कर किस वाहन से हुई थी. तीनों युवकों की शिनाख्त अभिषेक, निशांत और अजय के रूप में हुई है. तीनों युवक 20 से 22 साल के हैं. इनमें अभिषेक भिवानी से निशांत आर्य नगर से और अजय फतेहाबाद से है.

ये भी पढ़ें-अंबाला में भयंकर सड़क हादसा, 3 टूरिस्ट बसों की टक्कर में 5 यात्रियों की मौत, 10 घायल

गौरतलब है कि रविवार को हुई बारिश के कारण सुबह सुबह धुंध बेहद ज्यादा थी और उसकी वजह से सड़क पर विजिबिलिटी भी बेहद कम थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि धुंध की वजह से ही सड़क हादसा हुआ है हालांकि पुलिस हादसे के असली वजह की जांच में जुटी हुई है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबर को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details