हरियाणा

haryana

हिसार: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, दूल्हे के दोस्त की मौत

By

Published : Nov 23, 2021, 7:18 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 7:47 PM IST

हिसार में हर्ष फायरिंग (Harsh firing in Hisar) के दौरान दूल्हे के दोस्त की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक सोनू रोहतक से दोस्तों के साथ पुट्टी गांव में दोस्त की शादी में शामिल होने आया था.

Harsh firing in Hisar
Harsh firing in Hisar

हिसार: हरियाणा में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग पर बैन होने के बावजूद भी शादियों में हवाई फायरिंग करने के मामले नहीं थम रहे है. हर्ष फायरिंग (Harsh firing in Hisar) का ताजा मामला हिसार से सामने आया है. यहां पुट्टी गांव में शादी की खुशी में हवाई फायरिंग करने पर दूल्हे के दोस्त की गोली लगने से मौत हो गई. हादसे में मरने वाला युवक सोनू रोहतक जिले के महम का रहने वाला था और अपने दोस्तों के साथ शादी में शामिल होने आया था.

शादी में ढुकाव की रस्म के दौरान दूल्हे के दोस्त के द्वारा चलाई गई गोली सोनू की छाती में लगी. जिसके बाद घायल को हांसी के अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर ने सोनू को मृत घोषित कर दिया. वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बास थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-यहां एनकाउंटर नहीं हर्ष फायरिंग कर रहे जवान, जानिए क्या है मामला

कैसे हुआ हादसा

पुट्टी गांव में बारात के पहुंचने के बाद नाचते हुए बाराती लड़की के घर तक जा रहे थे. इसी दौरान वहां पर महम के किशनगढ़ निवासी नरेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चला दी. यह गोली सीधी जाकर सोनू की छाती में लग गई. इसके बाद घायल सोनू को हांसी के अस्पताल में ले जाया गया जहां पर सोनू को मृत घोषित कर दिया गया.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Nov 23, 2021, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details