हरियाणा

haryana

हरियाणा: भारी मात्रा में कचरा डोडा पोस्त के साथ एक शख्स गिरफ्तार

By

Published : Nov 13, 2021, 6:14 PM IST

Updated : Nov 13, 2021, 6:37 PM IST

Man Arrested With Garbage Doda Poppy: हिसार पुलिस ने एक शख्स को 19 किलो 560 ग्राम कचरा डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है.

man-arrested-with-19-kilogram-garbage-doda-poppy
हरियाणा: भारी मात्रा कचरा डोडा पोस्त के साथ एक शख्स गिरफ्तार

हिसार: हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में पुलिस ने 19 किलो 560 ग्राम कचरा डोडा पोस्त (Hisar Man Arrest witha Garbage Doda Poppy) के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया. हिसार पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक आदमी अपने घर के सामने नशीले पदार्थ बेचता है. सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित कर मौके पर रेड मारी. पुलिस रेड में आरोपी कचरा डोडा पोस्त के साथ पकड़ा गया.

इस बारे में उप निरीक्षक सतबीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली कि नहर कॉलोनी आदमपुर में एक व्यक्ति अपने घर के सामने भारी मात्रा में डोडा पोस्त बेच (doda poppy seller hisar) रहा है. पुलिस टीम बिना किसी देरी के बताए गए स्थान पर पहुंची, तो एक मकान के सामने एक व्यक्ति काले रंग के प्लास्टिक कट्टे सहित बैठा दिखाई दिया, जो पुलिस टीम को देख प्लास्टिक का कट्टा उठा मकान के अंदर जाने लगा. पुलिस टीम ने नायब तहसीलदार आदमपुर की मौजूदगी में तलाशी ली. तलाशी के दौरान आरोपी कृष्ण कुमार के पास मौजूद प्लास्टिक के कट्टे में 19.56 किलो कचरा डोडा पोस्त मिला.

ये पढे़ें-फरीदाबाद में मनी ट्रांसफर की दुकान में लूट, CCTV में कैद वारदात

बहरहाल पुलिस ने बरामद कचरा डोडा पोस्त को पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी कृष्ण कुमार के खिलाफ थाना आदमपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस कृष्ण को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. आरोपी को रविवार को अदालत में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

Last Updated : Nov 13, 2021, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details