हरियाणा

haryana

हिसार में नहर किनारे पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, रिश्ते में लगते थे देवर भाभी

By

Published : Nov 21, 2022, 4:36 PM IST

Updated : Nov 21, 2022, 9:54 PM IST

सोमवार को हिसार में प्रेमी जोड़े का शव (lover couple dead body in hisar) पेड़ से लटका मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया.

lover couple committed suicide in hisar
lover couple committed suicide in hisar

हिसार: सोमवार को सीसर गांव के नजदीक नहर किनारे प्रेमी जोड़े के शव (lover couple dead body in hisar) पेड़ से लटके मिले. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस इस मामले में आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है. पुलिस को मौके पर बाइक खड़ी मिली. संभावना जताई जा रही है कि दोनों बाइक पर यहां आए थे.

जांच में पता चला कि सीसर गांव के नजदीक नहर के किनारे देवर भाभी ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली. दोनों के शव सीसर के खेतों में सोरखी माइनर के पास पेड़ से लटके मिले. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल भेजा. जानकारी के अनुसार दोनों बडाला गांव के रहने वाले थे. दोनों रिश्ते में देवर भाभी हैं. महिला तीन बच्चों की मां थी.

ये भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र में फायरिंग: बाइक सवार दो युवकों ने दुकान मालिक को मारी पांच गोली, हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने सीसर के खेतों में सोरखी माइनर (sisar village canal hisar) के पास पेड़ पर महिला और युवक के शव लटके देखे. कुछ देर बाद ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई, सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को बुलाया. पुलिस ने प्रारंभिक जांच में यही माना कि दोनों प्रेमी युगल हैं और सुसाइड किया है. हिसार पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Nov 21, 2022, 9:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details