हरियाणा

haryana

हिसार: पुलिस ने 84 किलो गांजा सहित एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

By

Published : May 16, 2021, 7:41 AM IST

हिसार पुलिस की वाहन चोरी निरोधक टीम ने उप निरीक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में 84 किलो गांजा सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Hisar: Police arrested a person with 84 kg of hemp
हिसार:पुलिस ने 84 किलो गांजा सहित एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

हिसार:जिले में पुलिस को नशा तस्करी के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि वाहन चोरी निरोधक टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली थी कि राजू बंगाली अपने ट्रक कंटेनर में गांजा लेकर उसे बेचने की फिराक में मिर्जापुर रोड पर गांव की तरफ खड़ा है.

मिली सूचना को आधार मानकर पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंच गई. पुलिस को वहां एक ट्रक कंटेनर खड़ा दिखाई दिया.यह ट्रक कंटेनर पुलिस कि गाड़ी को देखकर चलने लगा. जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत ट्रक कंटेनर को रुकवाकर ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:करनाल में 54 किलो डोडा पोस्त के साथ 3 नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजू मुखर्जी के रूप में हुई है.यह आरोपी कैथल का रहने वाला बताया जा रहा है.पुलिस ने बताया कि ट्रक की तलाशी लेने पर 84 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद: हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details