हरियाणा

haryana

हिसार में चोरों से रहें सावधान, नज़र हटते ही पैसे लेकर रफूचक्कर हुआ शख्स, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 4, 2023, 11:13 AM IST

Hisar News : हिसार में एक चोर ने किराना दुकान में बड़ी वारदात को अंजाम दिया. दुकानदार की नज़र हटते ही उसने गल्ले से माल उड़ा दिया. लेकिन तीसरी आंख की नज़र से वो बच नहीं सका.

Hisar News Money Stolen Theft incident Kirana Dukan Chori CCTV Camera Haryana News
हिसार में चोरों से रहें सावधान, नज़र हटते ही पैसे लेकर रफूचक्कर हुआ शख्स

हिसार में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

हिसार : कहते हैं ना कि नज़र हटी और दुर्घटना घटी पर हिसार में नज़र हटते ही चोरी हो गई. दुकानदार की गैर मौजूदगी में चोर ने माल साफ कर दिया. लेकिन कैमरे की नज़र से वो बच नहीं सका.

किराने की दुकान में वारदात :जानकारी के मुताबिक जिले की उकलाना मंडी में राजेंद्र किराने की दुकान चलाता है. वो बीच में दुकान छोड़कर खाना खाने के लिए पीछे बने कमरे में गया था. इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें :कंपनी से ट्रक सहित 20 लाख का एल्युमीनियम लेकर फरार ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

क्या है पूरा मामला ? : पुलिस को दी गई शिकायत में राजेंद्र ने बताया कि वो भूना रोड के नजदीक रेलवे फाटक उकलाना मंडी का रहने वाला है और उसकी रेलवे फाटक के पास किराने की दुकान है. वो अपनी दुकान के पीछे बने कमरे में खाना खाने के लिए गया था. करीब 5 से 7 मिनट बाद जब वो दुकान में वापस लौटा तो उसने देखा कि सन्नी उसकी दुकान से निकल रहा था. जब उसने सनी से पूछा कि क्या उसे कोई सामान लेना है तो सनी ने कहा कि उसे नारियल का बुरादा लेना है. राजेंद्र बुरादा लेने के लिए दुकान के अंदर गया. जब वो वापस लौटा तो उसने देखा कि सन्नी वहां से गायब हो गया था. शक होने पर उसने सीसीटीवी कैमरा चेक किया. तब उसे पता चला कि सनी ने उसके गल्ले से पैसे निकाल लिए हैं. जब उसने गल्ला चेक किया तो उसने देखा कि करीब 6350 रुपए गायब है.

पुलिस कर रही जांच :शिकायत मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details