हरियाणा

haryana

हिसार में बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक सवार को लूटा, कैश और सोने की अंगूठी छीनकर फरार

By

Published : May 11, 2023, 11:54 AM IST

हिसार जिले में दिनदहाड़े एक युवक को लूटने (Loot in Hisar Sunder Nagar) की घटना सामने आई है. बदमाशों ने पहले उसे डंडा मारकर बाइक से गिरा दिया और उसके बाद कैश समेत सोने की अगूंठी छीनकर फरार हो गये.

Housing Board Colony Hisar
Loot in Hisar Sunder Nagar

हिसार: जिले के सुंदर नगर के गेट के पास तीन बदमाशों ने एक बाइक सवार को लूट लिया. बदमाशों ने अचानक हमला करके उसे डंडा मारकर गिरा दिया. सिर में डंडा लगने से घायल हुआ बाइक सवार बेहोश होकर गिर गया. इसके बाद बदमाश उसकी जेब से 29 हजार रुपये कैश और 7 ग्राम सोने की अंगूठी छीनकर भाग गए. मौके पर आए एक कार सवार ने घायल पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक सिरसा रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी महेंद्र कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो प्राइवेट सेल परचेज का काम करता है. उसने सुन्दर नगर हिसार में सन्नी डेंटर पुरानी मार्केट से 29000 रुपये की पेमेंट ली थी. उसके बाद वो अपनी बाइक लेकर सुन्दर नगर से अपने घर हाउसिंग बोर्ड जा रहा था. पीड़ित ने बताया कि जब वो सुन्दर नगर के गेट से 100 मीटर की दूरी पर था तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर 3 लड़के आये, जिनकी उम्र करीब 25 से 30 साल थी. उन्होंने उसे डंडा मारा जिससे बाइक के साथ वो गिर गया.

महेंद्र के जमीन पर गिरते ही बदमाश उसे पीटने लगे. उन्होंने पीड़ित के सिर पर भी कई वार किये. इसी दौरान उसकी पैंट में रखे पर्स से 29 हजार रुपये और उंगली से सोने की अंगूठी निकाल ली. डंडा लगने से महेंद्र के सिर से खून बह रहा था जिससे वो बेहोश हो गया. उसके बाद जब होश आया तो एक कार वाले ने संभाला और अस्पताल लेकर गया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-पानीपत में खुलेआम गुंडागर्दी: शराबियों ने पूरे परिवार पर किया तलवार से हमला, महिला की 3 उंगलियां कटी, 4 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details