हरियाणा

haryana

हिसार: रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को मारी टक्कर, बस भी गढ़्ढे में जा पलटी

By

Published : Mar 22, 2021, 8:20 AM IST

हांसी के गांव शेखपुरा के पास एक रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बाइख सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

haryana roadways bus acciden
रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को मारी टक्कर, बस भी गढ़्ढे में जा पलटी

हिसार: हांसी के गांव शेखपुरा के पास एक रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद बस भी सड़क किनारे गड्ढे में पलटी. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और बस में सवार कुछ यात्रियों को भी चोटें आईं हैं. वहीं राहगीरों ने बाइक सवार घायल युवकों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया जहां से तीनों युवकों को गंभीर हालत के चलते हिसार रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:महेंद्रगढ़: नांगल चौधरी निजामपुर रोड पर दो ओवरोलड डंपरों की टक्कर, तीन लोग घायल

मिली जानकारी के अनुसार जगदीश कॉलोनी निवासी तीन दोस्त नितिन, राजेश और बलराज बाइक पर सवार होकर नारनौंद क तरफ कुंभा गांव जा रहे थे कि तभी रोडवेज बस ने इनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.\

ये भी पढ़ें:पंचकूला: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई बाइक, 6 साल के बच्चे की मौत

आसपास के ग्रामीणों की सहायता से घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें हिसार रेफर कर दिया गया है, तो वहीं बस में सवार घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार देकर अन्य बस से उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details