हरियाणा

haryana

सीएम मनोहर की आदमपुर वोटर को रिझाने की कोशिश, युवाओं से किया सीधा संवाद

By

Published : Oct 30, 2022, 7:18 AM IST

आदमपुर उपचुनाव से ठीक पहले हरियाणा सीएम ने आदमपुर के युवाओं से ऑनलाइन संवाद किया. इसके साथ ही युवाओं की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान की बात की.

Adampur by election
Adampur by election

हिसार: आदमपुर विधानसभा उपचुनाव (Adampur by election) नजदीक है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी आदमपुर के युवाओं का रुझान जानने और उन्हें रिझाने के लिए उनसे ऑनलाइन संवाद किया. संवाद के दौरान युवाओं ने सीएम मनोहर के सामने अपनी समस्याएं सामने रखीं. युवाओं ने सीएम मनोहर से अपनी मांगों को पूरा करने के लिए अपील की.

युवाओं से बातचीत के दौरान सीएम मनोहर ने उनके गांव के बारे में भी कहा कि वह उनके गांव को अच्छे से जानते हैं. वहीं युवाओं ने कहा कि वह पहली बार सीएम मनोहर से सीधा संवाद कर रहे हैं. वहीं इस संवाद को आदमपुर चुनाव (CM Manohar interact with youth) से जोड़कर देखा जा रहा है.



मुख्यमंत्री से बातचीत करते हुए सारंगपुर के रहने वाले सुनील मांजू ने गांव में खेल स्टेडियम और सरकारी अस्पताल के निर्माण की मांग रखी. वहीं गांव के पशु अस्पताल के भवन को दोबारा बनवाने की मांग की. सुनील का कहना था कि गांव में खेल स्टेडियम न होने के कारण युवाओं को खेल की प्रैक्टिस करने के लिए 12 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है. सुनील ने मुख्यमंत्री से गांव के स्कूल को अपग्रेड करके 12वीं तक करने की मांग भी रखी.

यह भी पढ़ें-हरियाणा में पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान आज, सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग

आदमपुर हलके के युवाओं ने मुख्यमंत्री से संवाद के दौरान कई विषयों पर चर्चा की. आदमपुर पॉलिटेक्निक से फूड टैक्नोलॉजी से पढ़ाई करने वाले राजेश ने मुख्यमंत्री से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री की स्टार्टअप योजना पर खुशी जताई. साथ ही राजेश ने सीएम मनोहर से स्टार्टअप योजनाओं के बारे में जाना. इसके साथ सीएम संवाद कार्यक्रम के दौरान आदमपुर (Haryana Adampur assembly by election) के युवाओं ने अपनी-अपनी मांगों को सीएम के सामने रखा और उनसे समाधान की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details