हरियाणा

haryana

हिसार में युवक की हत्या मामला: हांसी पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2022, 10:54 PM IST

हांसी में युवक की हत्या मामले (youth murder case in hisar) में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने आरोपी की पहचान की है. शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

Etv Bharathansi police arrested accused
Etv Bharathansi police arrested accused

हिसार: हांसी में युवक की हत्या मामले (Youth murder case in hansi) में पुलिस ने एक आरोपी को गिफ्तार किया है. पीट-पीटकर विकास नाम के शख्स को मौत के घाट उतारने वाले बदमाशों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान अंकित उर्फ अलोन के रूप में हुई है. अंकित इस जघन्य हत्या के मामले में नामजद आरोपी है और इसकी पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई थी. पुलिस अब अंकित से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

हांसी पुलिस प्रवक्ता सुभाष चंद्र ने बताया कि अंकित उर्फ अलोन को पड़ाव चौक हिसार से गिरफ्तार किया गया है. ये बचकर कहीं दूर भागने की फिराक में था. गौरतलब है कि शहर थाना हांसी की टीम लगातार छापेमारी कर आरोपियों की तलाश कर रही है. पड़ाव चौक हिसार में पुलिस को आरोपी अंकित के होने की खबर मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Murder in Hansi : पत्नी, बेटी गिड़गिड़ाते रहे और हमलावरों ने शख्स को मौत के घाट उतार दिया, CCTV में कैद हुई वारदात

रिमांड के दौरान आरोपी से गहन पूछताछ करके अन्य आरोपियों का पता लगाया जाएगा. बुधवार सुबह बदमाशों ने विकास नाम के व्यक्ति को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था. विकास पर पहले भी 21 मुकदमे दर्ज थे. वो हांसी पुलिस का हिस्ट्रीशीटर था. विकास के हत्यारों में से एक आरोपी को पुलिस पकड़ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details