हरियाणा

haryana

Hisar Crime News: बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार तीन लोगों पर की फायरिंग, राजस्थान के वांटेड की मौत

By

Published : May 8, 2023, 3:31 PM IST

हिसार में बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने कार सवार तीन लोगों पर फायरिंग कर दी. सात राउंड की फायरिंग में कार में पिछली सीट पर बैठे शख्स को ही गोलियां लगी है. क्या है पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

Rajasthan Wanted accused dies in hisar firing
हिसार में फायरिंग में राजस्थान के वांटेड की मौत

हिसार:हरियाणा के जिला हिसार में शहर का मुख्य बाजार देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने कार सवार तीन लोगों को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ 7 राउंड फायर किए. 7 राउंड की इस फायरिंग में कई गोलियां कार की पिछली सीट पर बैठे एक शख्स लगी. वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान राजस्थान में गांव झांसल निवासी नरेश के रूप में हुई. नरेश पर राजस्थान के विभिन्न थानों में 9 मामले दर्ज थे. उसके साथ बैठे अन्य दो लोगों को गोलियां नहीं लगी. जिला पुलिस कप्तान नरेंद्र बिजारणिया ने मौके का निरीक्षण किया. पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी.

फायरिंग की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस मामले में सिवानी थाना सहित, दोनों सीआईए बहल थाना, डिटेक्टिव स्टाफ लोहारू एंटी व्हीकल थेफ्ट स्टाफ ईशरवाल सहित करीब आधा दर्जन टीमों का गठन कर पुलिस प्रशासन ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:पुरानी रंजिश में ताऊ के बेटों ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ा

सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. उन्होंने बताया कि सूचनाओं के अनुसार झांसल निवासी मृतक पर राजस्थान सहित अन्य थानों में कुल 9 मामले दर्ज थे. तथा 2 मामलों में वह पुलिस का वांटेड भी था. वारदात को अंजाम देने वाले जल्द पकड़ लिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details