हरियाणा

haryana

हिसार में बिठमड़ा गांव के खेत में मिला किसान का शव, लाश के पास मिली अवैध रिवॉल्वर

By

Published : May 9, 2023, 12:48 PM IST

सोमवार की देर रात हिसार में किसान की आत्महत्या की खबर सामने आई. मंगलवार सुबह उसका शव खेत में मिला. शव के पास से पुलिस को अवैध रिवॉल्वर भी मिली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हिसार: सोमवार देर रात बिठमड़ा गांव हिसार में किसान की आत्महत्या की खबर सामने आई. आत्महत्या करने वाले का नाम रामनिवास बताया जा रहा है जो बिठमड़ा गांव का रहने वाला था. रामनिवास की उम्र लगभग 45 साल की थी. सुबह उसका शव खेत में मिला. सुबह जब गांव के लोग अपने खेतों में काम करने गए तो रामनिवास का शव देखकर चौक गए. ग्रामीणों इसकी सूचना सरपंच को दी. जिसके बाद पुलिस को भी सूचित किया गया.

सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और अहम सबूत जुटाए. उकलाना पुलिस ने रामनिवास के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. रामनिवास के पास एक बिना लाइसेंस की रिवॉल्वर मिली है. आशंका जताई जा रही है कि रामनिवास ने खुद को गोली मारी है. वहीं पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार हिसार के बिठमड़ा गांव का रहने वाला रामनिवास खेती बाड़ी करता था.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में बेखौफ बदमाश, दुकानदार भाईयों पर पिस्तौल तानकर लूटा लैपटॉप और कैश

फिलहाल वो गांव में नया मकान बना रहा था. रामनिवास के परिजनों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से वो परेशान रहता था. सोमवार देर शाम वो खेत में गया था. रात करीब 10 बजे उसने आत्महत्या कर ली. सुबह जब परिजन और ग्रामीण रामनिवास को ढूंढने खेत में पहुंचे तो वहां उसका शव मिला. उकलाना पुलिस के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश में जुटी है. परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details