हरियाणा

haryana

हरियाणा: CM मनोहर लाल के कार्यक्रम के बाद किसानों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, दागे आंसू गैस के गोले

By

Published : May 16, 2021, 3:10 PM IST

Updated : May 16, 2021, 5:18 PM IST

हरियाणा के हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दौरे का विरोध करने पहुंचे किसानों पर पुलिस लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे. पुलिस ने 200 से ज्यादा किसानों को हिरासत में लिया है.

police lathi charge on farmers hisar
CM मनोहर लाल के कार्यक्रम के बाद किसानों का हंगामा

हिसार:एक बार फिर किसानों ने सीएम मनोहर लाल के दौरे का विरोध किया है. सीएम मनोहर हिसार में कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे थे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जाने के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए. किसानों ने जहां पुलिस पर पथराव किया. वहीं पुलिस ने भी किसानों पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी दागे हैं. पुलिस ने अबतक 200 से ज्यादा किसानों को हिसारत में लिया है, जबकि कई पुलिसकर्मियों के भी चोटिल होने की खबर है.

बता दें कि रविवार को सीएम मनोहर की ओर से हिसार और पानीपत में 500-500 बेड्स के दो अस्थाई कोविड अस्पतालों का उद्घाटन किया जाना था. वहीं सीएम के हिसार दौरे से एक दिन पहले किसान नेता की ओर से वीडियो जारी कर सीएम के दौरे का विरोध करने का ऐलान भी किया गया था.

किसान नेता ने जारी किया था वीडियो

ये वीडियो युवा किसान नेता रवि आजाद की ओर से जारी किया गया था. वीडियो में वो किसानों से अपील करते नजर आए थे कि मुख्यमंत्री का हिसार में कार्यक्रम नहीं होने दिया जाए. इस दौरान उन्होंने किसानों को मय्यड़ टोल प्लाजा पर इकट्ठा होने की बात कही थी.

CM मनोहर लाल के कार्यक्रम के बाद किसानों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, दागे आंसू गैस के गोले

ये भी पढ़िए:16 मई को हिसार में सीएम का कार्यक्रम, किसान नेता रवि आजाद ने वीडियो जारी कर की विरोध की अपील

सीएम के दौरे के बाद किसानों का हंगामा

सीएम मनोहर जब कोविड अस्पताल का उद्घाटन कर चले गए तो सैकड़ों की संख्या में किसान वहां जुट गए और नारेबाजी करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और किसानों पर लाठीरार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए.

ये भी पढ़िए:हिसार में पुलिस ने हिरासत में लिए 200 से ज्यादा किसान, क्षेत्र छावनी में तब्दील, जानें कैसे हैं हालात

Last Updated :May 16, 2021, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details