हरियाणा

haryana

भारत बंद को लेकर क्या है हिसार जिले के हालात, देखें वीडियो

By

Published : Dec 8, 2020, 3:14 PM IST

हिसार में कई जगह पर धरने प्रदर्शन चल रहे हैं. हालांकि हिसार के बाजारों में बंद का असर बेहद कम देखने को मिल रहा है. बाजारों में सिर्फ 20 प्रतिशत दुकानें ही बंद नजर आ रही हैं और बाकी बाजार खुला हुआ है.

bharat band impact in hisar
भारत बंद को लेकर क्या है हिसार जिले के हालात, देखें वीडियो

हिसारःजिले में भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है. हिसार में लगभग सभी नेशनल हाईवे पर जाम लगा है और किसान धरने पर बैठे हुए हैं. हिसार से चंडीगढ़ की तरफ नेशनल हाईवे पर सरसोद गांव और सूरेवाला चौक पर जाम है. हिसार से दिल्ली की नेशनल हाईवे पर मय्यड़ गांव में जाम कर नेशनल हाईवे को रोका गया है. वहीं हिसार से राजस्थान को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे पर हिसार शहर के बाहरी तरफ वाले नाके पर जाम लगाकर रास्ता बंद किया गया है.

भारत बंद को लेकर क्या है हिसार जिले के हालात, देखें वीडियो

वहीं शहर में भी कई जगह पर धरने प्रदर्शन चल रहे हैं. हालांकि हिसार के बाजारों में बंद का असर बेहद कम देखने को मिल रहा है. बाजारों में सिर्फ 20 प्रतिशत दुकानें ही बंद नजर आ रही हैं और बाकी बाजार खुला हुआ है. इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से सभी बाजारों और मुख्य रास्तों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि कोई भी आंदोलनकारी दुकानों को जबरदस्ती बंद करवाने की कोशिश ना करें.

भारत बंद को लेकर जिले में 30 से ज्यादा धरने प्रदर्शन चल रहे हैं. इतना ही नहीं गांव में भी किसान रास्ते बंद कर धरना दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक किसानों के आंदोलन के बाद परिवहन व्यवस्था पटरी पर लौटने के आसार हैं. हालांकि रोडवेज प्रशासन का कहना है कि जब ये इनपुट मिलेगा कि सब रास्ते खोल दिए गए हैं उसके बाद ही बसों की आवाजाही शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःभारत बंदः रूट डायवर्ट करने में पुलिस को आ रही परेशानियां, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details