हरियाणा

haryana

हिसार में 1 क्विंटल 40 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 17, 2020, 7:22 PM IST

हिसार में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने विशाखापट्टनम से आ रहे एक ड्राइवर के पास से करीब 1 क्विंटल 40 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ जारी है.

Accused driver with 1 quintal 40 kg hemp arrested in Hisar
Accused driver with 1 quintal 40 kg hemp arrested in Hisar

हिसार: पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी नशे का कारोबार लगातार पैर पसारता जा रहा है. हिसार पुलिस को नशा कारोबार के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 1 क्विंटल 40 किलो गांजा सहित आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी ड्राइवर को रिमांड लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पकड़े गए आरोपी की पहचान हो गई है, जिसका नाम सुभाष चंद्रा है. पुलिस के अनुसार सुभाष चंद्रा नामक आरोपी उत्तर प्रदेश के मालिक की गाड़ी चलाता था जो विशाखापट्टनम से किराए का सामान लेकर आया था. मालिक ने रास्ते में उड़ीसा से उसे सामान उठाने को कहा जिसके बाद कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी में सामान रखा और वो सीधा हिसार पहुंचा.

हिसार में 1 क्विंटल 40 किलो गांजा सहित आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, देखें वीडियो

पुलिस को इसकी सूचना पहले से ही मिल चुकी थी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस्पेक्टर प्रहाद राय ने बताया कि आरोपी सुभाष चंद्रा यूपी के एटा के रहने वाले प्रमोद की गाड़ी चलाता है. उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि विशाखापट्टनम से लौटते वक्त आरोपी ड्राइवर को मालिक ने फोन किया और कहा कि उड़ीसा के रायगढा से कुछ लोग सामान लोड करेंगे.

मालिक ने ड्राइवर से कहा कि हिसार पहुंचने के बाद पहले लोड किया गया सामान उतारते ही वो फोन करें, जिसके बाद बाकी सामान कहां उतारना है इसकी जानकारी देगा. इसके बाद उड़ीसा से गाड़ी में 1 क्विंटल 40 किलो गांजा रखा गया. पुलिस के अनुसार उन्हें पहले ही इस बात की सूचना मिल चुकी थी जिसके बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- अनलॉक से बुटीक वालों की जगी उम्मीदें, काम करने के निकाले नए तरीके, देखिए ये रिपोर्ट

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी ड्राइवर का रिमांड लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी और नशा कारोबार कि इस चैन की तह तक पहुंचा जाएगा. आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details