हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में पेड़ पर फंदे से लटका मिला नेपाली युवक का शव, शरीर पर कई जगह चोट के निशान

By

Published : Nov 25, 2022, 10:07 PM IST

youth dead body found in gurugram
youth dead body found in gurugram ()

गुरुग्राम में युवक का शव (youth dead body found in gurugram) मिला है. हुडा नर्सरी में युवक का शव पेड़ से फंदे से लटका मिला. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में युवक का शव (youth dead body found in gurugram) मिला है. हुडा नर्सरी में युवक का शव पेड़ से फंदे से लटका मिला. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. युवक का शव हुडा नर्सरी के अंदर एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला. शव के कई हिस्सों को धारदार हथियार से काटा गया है. जिसके चलते शव के चारों तरफ खून ही खून देखने को मिला.

पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ऐसा लग रहा कि किसी ने पहले तो युवक के साथ मारपीट की और फिर उसकी हत्या कर शव को पेड़ से फंदा लगाकर लटका दिया. शव की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू कर दी. शव की सूचना सीन ऑफ क्राइम की टीम को दी गई. जिसके बाद सीन ऑफ क्राइम मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई. मौके पर गुरुग्राम पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में ब्लाइंड मर्डर मामला: आरोपी ने कबूला जुर्म, बोला- रेप के बाद की थी महिला की हत्या

जांच अधिकारी के मुताबिक शव के लटके होने की सूचना उन्हें सुबह करीब 10 बजे आई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो हुडा नर्सरी में शव को पेड़ से फंदे पर लटका हुआ पाया, जिसके बाद FSL टीम को बुलाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक की पहचान विष्णु के रूप में हुई है और उसके जेब में एक पर्स मिला जिसमे एक आईडी प्रूफ था. जिसमें उसकी नागरिकता नेपाल की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने के बाद हत्या की असल वजहों का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details