हरियाणा

haryana

बारिश के बाद कैसा है गुरुग्राम के सबसे पॉश इलाके का हाल? देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

By

Published : Jul 19, 2021, 8:28 PM IST

गुरुग्राम में रविवार रात से हो रही बारिश अब लोगों के लिए आफत बन चुकी है. हर इलाके से जलभराव की खबरें आ रही हैं. वहीं गुरुग्राम के सबसे पॉश इलाके सिग्नेचर टावर पर भी भयंकर जलभराव हुआ. जिला प्रशासन के दावों की पोल खोलती ये तस्वीरें देखिए ईटीवी भारत की इस ग्राउंड रिपोर्ट में...

waterlogging signature tower gurugram
waterlogging signature tower gurugram

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में इस बार हुई बारिश लोगों को लिए आफत बनकर बरसी है. तेज बारिश के बाद गुरुग्राम का शायद हो कोई इलाका बचा हो जहां जलभराव न हुआ है. इस बारिश के बाद गुरुग्राम के सबसे पॉश इलाके सिग्नेचर टावर पर भी भयंकर जलभराव की स्थिति देखने को मिली. सिग्नेचर टावर दिल्ली-जयपुर हाईवे पर स्थित है और यहां पर जलभराव होने से गाड़ियां रेंग-रेंग कर चलने को मजबूर हैं.

दरअसल ओल्ड गुरुग्राम को न्यू गुरुग्राम से जोड़ने वाली सड़क और नेशनल हाईवे-48 पर स्थित सिग्नेचर टावर में हर साल जलभराव की समस्या होती है, लेकिन इस बार जिला प्रशासन ने दावा किया था कि वहां पर पंप लगाकर जलभराव नहीं होने दिया जाएगा. हालांकि एक बार फिर जिला प्रशासन का ये दावा फेल हो गया और सुबह से ही सिग्नेचर टावर पर भयंकर जलभराव की स्थिति बनी रही.

बारिश के बाद कैसा है गुरुग्राम के सबसे पॉश इलाके का हाल? देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-हरियाणा: गुरुग्राम के अंडरपास में डूबा व्यक्ति, भारी बारिश से हुआ था जलभराव

इस वजह से लोगों को भारी परेशानी हुई. यहां तक कि कई ऑटो चालकों के ऑटो तक बंद हो गए और दोपहिया वाहन भी बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. जलभराव के कारण लंबा जाम भी देखने को मिला.

बहरहाल मानसून की इस बारिश ने गुरुग्राम प्रशासन की पोल खोलकर रख दी है. साइबर सिटी से बारिश के बाद ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसे देखकर जनता परेशान है. बारिश के बाद जहां शहर की सड़कें डूबी दिखाई दी तो वहीं जिला प्रशासन के दफ्तर भी जलमग्न हो गए. गुरुग्राम के लगभग सभी इलाकों में जलभराव देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें-Gurugram Building Collapses: 21 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म, निकाले गए 4 लोगों में से 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details