हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में सब्जी विक्रेता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बीजेपी नेता पर लगाया आरोप, केस दर्ज

By

Published : Mar 1, 2023, 10:41 PM IST

गुरुग्राम फिरोज गांधी कॉलोनी में एक व्यक्ति के आत्महत्या का मामला सामने आया है. जिसका आरोप मृतक ने आत्महत्या से पहले लिखे सुसाइड नोट में बीजेपी नेता और एक अन्य शख्स पर लगाए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

गुरुग्राम फिरोज गांधी कॉलोनी में एक सब्जी विक्रेता द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है. आत्महत्या से पहले लिखे पत्र में मृतक ने भाजपा नेता व एक अन्य पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर सेक्टर-9 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत मे मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है, कि वह पिछले दस महीने से फिरोज गांधी कालोनी में किराए पर अपने पति के साथ रह रही है. तथा उनके पति डीएलएफ फेज 2 में एक मिल्क बूथ चला रहे थे.

मृतक की पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह 27 फरवरी की सुबह बूथ पर जाने के लिए घर से चली गई. जबकि उसके पति की तबियत कुछ खराब थी. जिसके चलते वह घर पर ही रुक गया. मेरे तीन बच्चे है दो लड़कियां व एक लड़का है. मेरी बड़ी बेटी अपने छोटे भाई और बहन को स्कूल छोड़ने गई हुई थी. जब वह वापस घर लौटी तो उसने अपने पिता को संदिग्ध अवस्था में देखा. बेटी ने रोते हुए मुझे इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में दहेज के लिए महिला की हत्या, बेटी पैदा होने से भी खफा था ससुराल पक्ष

उसने कहा कि मैं और मेरे रिश्तेदार घर पहुंचे और 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी. मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि जब राज कुमार का फोन सर्च किया तो मालूम चला कि भाजपा नेता मनीष यादव व बच्चु सिंह ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया है. मृतक की पत्नी की शिकायत पर थाना सेक्टर 9 पुलिस ने भाजपा नेता व बच्चु सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में चाचा का अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details