हरियाणा

haryana

Road accident In Gurugram: कार ने Bike को मारी टक्कर, युवक-युवती फ्लाईओवर से गिरे, मौके पर ही मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 22, 2023, 10:12 PM IST

सोमवार देर रात गुरुग्राम में सड़क हादसा हो गया. हादसे में बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी. आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

Road accident In Gurugram
गुरुग्राम सड़क हादसा

पुलिस ने आरोपी चालक को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम:हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर बढ़ता जा रहा है. आए दिन तेज रफ्तार की वजह से लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है. ताजा मामला गुरुग्राम से सामने आया है. जानकारी मिली है कि सोमवार देर रात तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई. खबर है कि टक्कर लगने से युवक-युवती बाइक समेत फ्लाईओवर से नीचे जा गिरे.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Gurugram: गुरुग्राम में कार ने 7 साल की बच्ची को कुचला, पिता के साथ जा रही थी स्कूल

वहीं, दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे से गुजर रहे वाहन चालकों ने जब यह घटना देखी, तो उन्होंने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है. सड़क दुर्घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे समय रहते गिरफ्तार कर लिया.

फ्लाईओवर से गिरे बाइक सवार युवक-युवती की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से गुजरात का रहने वाला हर्ष खट्टर गुरुग्राम में एक टैक्सटाइल कंपनी में कार्यरत था. उसके साथ ही सुमन नामक युवती भी काम करती थी. दोनों ही सोमवार रात ड्यूटी के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर अपने पीजी में जा रहे थे. जैसे ही दोनों गुरुग्राम दिल्ली की ओर जाते हुए इफको चौक यू टर्न फ्लाईओवर पर चढ़े तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार क्रेटा कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसकी वजह से युवक और युवती बाइक सहित फ्लाईओवर से नीचे जा गिरे. घटना के बाद आरोपी चालक क्रेटा कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. DLF फेज-2 थाना पुलिस की मानें तो मामले में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं. आरोपी कार चालक को गिरफ्तार किया गया है. मामले में जांच भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा: गुरुग्राम में कैंटर ने सेंट्रो कार को पीछे से मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, 5 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details