हरियाणा

haryana

सुनारिया जेल जाने से पहले राम रहीम ने डेरे में की पार्टी- सूत्र

By

Published : Feb 28, 2022, 2:17 PM IST

गुरमीत राम रहीम ने सोमवार को सुनारिया जेल जाने से पहले रविवार रात को गुरुग्राम में स्थित अपने डेरे पर परिजनों के साथ पार्टी भी की (Party at Ram Rahim Dera) थी.

Party at Ram Rahim Dera
Party at Ram Rahim Dera

गुरुग्राम:यौन शोषण और हत्या के मामले में सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम 7 फरवरी से 3 हफ्ते की फरलो पर आया हुआ था. जिसके बाद 27 फरवरी को फरलो की अवधि समाप्त होने पर गुरमीत राम रहीम को वापस रोहतक के सुनारिया जेल में ले जाया गया (Ram Rahim returned to Sunaria Jail) है. हालांकि गुरमीत राम रहीम को फरलो देने के संबंध में पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका भी दायर कर रखी थी.

ऐसे में सोमवार को राम रहीम को कड़ी सुरक्षा के भीतर रोहतक के सुनारिया जेल में लाया गया. जिसके लिए पुलिस ने हर सुरक्षा के लिए थाना प्रभारी और पीसीआर तैनात की हुई थी. हालांकि राम रहीम को ले जाते समय पुलिस को किसी प्रकार की कोई खास परेशानियों को सामना नहीं करना पड़ा. वहीं बड़े सावधानीपूर्वक राम रहीम को पुलिस ने जेल में पहुंचा दिया. इसी बीच सूत्रों के हवाले से ये जानकारी भी सामने आ रही है कि रविवार देर रात गुरमीत राम रहीम डेरे के अंदर पार्टी कर (Party at Ram Rahim Dera) रहे थे.

ये भी पढ़ें-फरलो अवधि खत्म होने के बाद कड़ी सुरक्षा में गुरुग्राम से रोहतक की सुनारिया जेल लौटा राम रहीम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फरलो की अवधि खत्म होने व वापस जेल जाने से पहले गुरमीत राम रहीम ने डेरे के अंदर एक पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें गुरमीत राम रहीम के परिवार के सदस्य मौजूद थे. साथ ही जेल वापसी जाने से पहले राम रहीम ने जश्न मनाने के लिए खासा आयोजन किया था. जिसके चलते रविवार सुबह से ही डेरे के अंदर बड़ी-बड़ी कारों का आवागमन शुरू था और डेरे की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी. हालांकि राम रहीम को बाहर कहीं जाने की अनुमति तो थी नहीं, उसके बावजूद डेरे के बाहर पुलिस ने थाना प्रभारी और पीसीआर को तैनात कर दिया था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबर को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details