हरियाणा

haryana

गुरुग्राम दौरे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, 5 घंटे डायवर्ट रहेगा ये रूट

By

Published : Feb 9, 2023, 10:55 AM IST

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज गुरुग्राम के दौरे पर रहेंगी. उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. गुरुग्राम पुलिस ने ट्रैफिक एजवाइजरी भी जारी की है.

president draupadi murmu
president draupadi murmu

गुरुग्राम: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज हरियाणा दौरे पर रहेंगी. यहां राष्ट्रपति गुरुग्राम ओम शांति रिट्रीट केंद्र का दौरा करेंगी. इस दौरान वो 'मूल्य-आधारित समाज की नींव के रूप में महिलाएं' विषयवस्तु पर राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगी. इसके अलावा वो एक अखिल भारतीय जागरूकता अभियान- 'परिवार को सशक्त बनाना' की भी शुरूआत करेंगी. राष्ट्रपति के दौरे को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्ट किया है.

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक सुबह 9 बजे से 11 बजे तक दिल्ली से जयपुर मार्ग बाधित रहेगा. वहीं दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक जयपुर से दिल्ली मार्ग बाधित रहेगा. जयपुर की ओर से दिल्ली जाने वाला ट्रैफिक पंचगांव चौक से केएमपी के रास्ते दिल्ली, झज्जर, रोहतक, सोनीपत से हाइवे वन की ओर जाएगा. यहीं से पलवल, फरीदाबाद रोड से दिल्ली महरौली की ओर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा. गुरुग्राम पुलिस ने लोगों से ट्रैफिक एडवाइजरी का पालन करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- Parliament Budget Session 2023 : लोकसभा में बोले पीएम मोदी- ED विपक्ष को एकमंच पर ले आया

राष्ट्रपति के इस कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजदू रहेंगे. सुबह वो महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इसके बाद वो ब्रह्मकुमारी आश्रम की तरफ से आयोजित राष्ट्रीय कन्वेंशन में हिस्सा लेंगे. ये कन्वेंशन वूमेन एज फाउंडेशन ऑफ वेल्यू बेस्ड सोसाइटी के विषय पर रखी गई है. शाम को मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुग्राम में ही IIM-Rohtak द्वारा G-20 से जुड़ी समिट में शिरकत करेंगे. इसके बाद सीएम खट्टर फरीदाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे. शाम पांच बजे सीएम सूरजकुंड मेले में विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ शंघाई कॉरपोरेशन देशों के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. बता दें कि इस बार संघाई कॉरपोरेशन सुरजकुंड मेले के सहयोगी देश हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details